शाह हाउस को अलविदा कहेगा समर : अनुपमा नहीं बल्कि यह शख्स करवाएगा डिंपल की शादी !

 

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का हिट शो “अनुपमा” में इन दिनों एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा सीरियल में एक मजेदार ट्विस्ट के आने के बाद से पूरी कहानी ही मनो जैसे बदल सी गई हो, दर्शको को अब शो में पोस्टिव ट्रैक देख थोड़े रहत का अहसास हो रहा है.

अनुज को वापस मिली छोटी अनु : शो की शुरुवात में देखने को मिलता है की अनुज तैयार होता क्योकि उसकी बेटी आज अपनी ट्रिप से वापस जो आ रही है , वही कुछ समय के बाद छोटी अनुज को गले लगा कर सरप्राइज देती है अनुज अपनी बेटी से मिलकर बहुत खुश हो जाता है.

अनुपमा ने लिखी अपनी नई किस्मत !
सीरियल के अंदर एक तरफ पोस्टिव ट्रैक दिखाया जा रहा है जहा देखने को मिलता है कि अनुपमा अपनी माँ के घर से डांस अकेडमी की शुरुवात करती है। साथ ही इसके प्रचार के लिए वो अपनी माँ और भाई के संग मिलकर जगह – जगह पोस्टर बांटती है।

ऐसे में माना जा रहा है की अनुपमा जल्दी ही वापस से अपनी डांस क्लास को नई उचाईयों पर ले जायेगी और वो खूब मेहनत कर के एक बड़ा व्यापार स्थापित कर लेगी .

शाह परिवार में होगा जबरदस्त फॅमिली ड्रामा : सीरियल में आगे बड़ा ही मजेदार ड्रामा देखने को मिलता है जहा पाखी डिंपल की सारी बातें शाह परिवार के लोगो को बता देती है। इस वजह से समर और पाखी में जमकर बहस तक होती है।

कुछ समय बाद वहा वनराज आ जाता है और समर से सवाल करता है “की उसने अपनी माँ का साथ क्यों नहीं दिया ?”। बा से लेकर बापू जी तक सब समर को इस बात के लिए ताना मरते है कि वह प्यार में अंधा हो चुका है, क्योंकि उसने अपनी मां का साथ भी छोड़ दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

शाह हाउस को अलविदा कहेगा समर
सीरियल में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब समर अपनी गर्लफ्रेंड डिंपल से शादी करने का फैसला लेता हैं, और बोलता है की जब किसी को उनसे मतलब ही नहीं है तो वह ये घर छोड़ देंगे। दूसरी ओर बरखा अनुपमा का सारा सामान लेकर उसके घर पहुंच जाती है और बताती है कि यह सब अनुज ने भेजा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

यह शख्स करवाएगा डिंपल की शादी : इधर कपाडिया हाउस में बरखा डिंपल का ब्रैंवश करती है और कहती है की यह शाह तुम्हारे और समर के बेच आकर रिश्ता ख़तम करना चाहतें है तुम ऐसा मत होने देना .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa.00

ऐसे में माना जा रहा है की इनकी शादी की पूरी जिम्मेदारी कोई और नहीं बल्कि बरखा उठा लेगी वो आगे डिंपल और समर का अपने हिसाब से इस्तेमाल भी करेगी,

इन सब के बेच वो उनको कपाडिया हाउस में रुकने तक के लिए बोलेगी . अब देखना दिलचसप है की कहानी किस और मोड़ लेती है .

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter