परितोष ने दी अनुपमा को अपना मुँह बंद रखने की सलाह, इस बात को लेकर असमंजस में फंसी अनुपमा

टीवी शो अनुपमा अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स से हमेशा अपने दर्शकों को सरप्राइज करता रहता है। अब अनुपमा को तोषु की गर्लफ्रेंड का सच पता चल चुका है।  लेटेस्ट एपिसोड में अनुपमा ने तोषु की जमकर क्लास लगाई है। अब दर्शक इस बात इंतज़ार कर रहे हैं कि अनुपमा अपनी बहु किंजल और अपनी पोती के लिए क्या फैसला लेगी।

आज के एपिसोड़ की शुरुआत में अनुपमा परितोष पर गुस्सा होती है और कहती है कि एक आदमी को एक कप चाय बनाने तक में परेशानी होती है, वह दिन भर बहाने बना सकता है। परितोष अनुपमा से लेक्चर देना बंद करने को कहता है।

वह अनुपमा से कहता है कि वह अपनी तरह उसके परिवार को न तोड़े। परितोष अनुपमा से कहता है कि उसकी बेटी अभी आई है और उसे शांति से रहने दो।

परितोष ने अनुपमा को चुप रहने के लिए कहा
परितोष अनुपमा को खुद को ठीक करने और फंक्शन में शामिल होने के लिए कहता है। राखी ने परितोष और अनुपमा की बात सुन ली। परितोष राखी से कहता है कि वह अनुपमा को समझाए कि वह भी अपना मुंह बंद कर ले क्योंकि वह मां है।

फिर वो फंक्शन में चला जाता है। लीला अनुपमा के बारे में पूछती है, परितोष कहता है कि अनुपमा जल्द ही फंक्शन में आएगी।

राखी ने बताई सच छुपाने की वजह
किंजल के पूछने पर परितोष कहता है कि अनुपमा उसे जिम्मेदार पिता बनने के लिए उसे व्याख्यान दे रही थी और राखी भी साथ में शामिल हो गई।

अनुज परितोष से पूछता है कि क्या सब ठीक है तो परितोष ने हां में सिर हिलाया। इधर राखी अनुपमा से एक बार उसकी बात सुनने के लिए कहती है। वह कहती है कि सच्चाई जानने के बाद वह गुस्से में थी लेकिन किंजल और आर्या के लिए वह मां थी।

राखी ने की अनुपमा से रिक्वेस्ट
राखी अनुपमा से किंजल से सच्चाई छिपाने की रिक्वेस्ट करती है। अनुपमा राखी की बात से सहमत नहीं होती है। राखी कहती है कि एक सच किंजल और आर्या की जिंदगी ख़त्म कर देगा। इसलिए हमें किसी भी कारण से सच्चाई को छिपाना होगा।

अनुपमा कहती है कि वे किंजल का भरोसा आसानी से नहीं तोड़ सकते। राखी कहती है कि किंजल टूट जाएगी और अनुपमा के सामने सच छिपाने की रिक्वेस्ट करती है।

राखी ने अनुपमा को परितोष की सच्चाई का खुलासा ना करने के लिए किंजल और आर्या की कसम दी। अनुपमा टूट जाती है और परितोष की बात याद करके घृणा महसूस करती है।

पूरे परिवार को फंक्शन का आनंद लेते देख अनुपमा रो पड़ी। वह सोचती है कि क्या वह किंजल को दूसरी अनुपमा बनने से बचा पाएगी। वह किंजल को अनुपमा बनने से बचाने की कसम खाती है।

प्रीकैप : परितोष किंजल से वादा करने के लिए कहता है कि अगर वह कभी देर से घर वापस आता है तो वह उस पर कभी शक नहीं करेगी। वह कहता है कि वह किंजल को कभी धोखा नहीं देगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter