टूटा माया का मायाजाल : सारी कोशिशे हुई नाकाम ,अब अनुज और अमेरिका में से किस को चुनेगी अनुपमा ?

मुंबई : टीवी का सुपरहिट शो ‘अनुपमा’ में फ़िलहाल नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. जहा से कहानी और भी दिलचसप होती जा रही है अब मेकर्स भी दर्शको के सामने कोई नया टर्न लेकर आने वाले है .

वर्तमान में सीरियल के अंदर शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है जहा अनुज और अनुपमा दोनों ही शाह हाउस में समर और डिंपल की शादी में शामिल होते है.

अनुज ने बताई अनुपमा को सारी सच्चाई : शो में आगे देखने को मिलेगा की अनुपमा एक बाजार में अनुज से मिलती है और पूछती है कि उसकी बात उस दिन अधूरी रह गई थी।

तब अनुज उसको सारा सच बता देता है कि वो जब मुंबई से आ रहा था तब माया ने किस तरह उसको ब्लैकमेल किया ,अनुज की बात सुन अनुपमा उसको गले लगा लेती है.

टूटा माया का मायाजाल : अनुज ने अनुपमा को सब कुछ सच बता दिया साथ ही अनुपमा ने भी उसको माफ़ कर अपना लिया अब आगे देखने को मिलेगा की माया अपनी तबियत का ड्रामा करेगी लेकिन फिर भी वो इनदोनो को अलग नहीं कर पाएगी .

"

अब अनुज और अमेरिका में से किस को चुनेगी अनुपमा ?
कहानी में हमने देख की अनुपमा ने अपने अतीत को भुला कर आगे बड़ने का तय किया था साथ ही उसने मालती के साथ अपना और भैरवी का 3 साल का कॉन्ट्रैक्ट भी साइन किया था

लेकिन अब अनुज के वापस आने से क्या अनुपमा फिरसे उसको छोड़ कर अकेली अमेरिका जा पाएगी या नहीं अब यह देखना दिलचसप होगा.

अनुपमा की उड़ान को मिलेगा अनुज का सहारा : शो में अभी देखने को मिलता है की जैसे ही अनुज को पता चलता है की अनुपमा अपने सपने को पूरा करने के लिए बहार जा रही है तो वो बहुत खुश हो जाता है, साथ ही उसको इस के लिए बधाई भी देता है.

अब सवाल आता है की क्या अनुज अनुपमा का इसमें साथ देगा तो इसका सीधा सा जवाब है बिलकुल अनुज अपनी अनुपमा के लिए हर चीज़ करेगा.

अनुज को माया ने किया था ब्लैकमेल : शो में आगे सब को पता चलता है की माया ने अनुज को उस वक़्त छोटी के नाम से ब्लैकमेल किया था और अनुज आज भी सिर्फ अपनी अनु से ही प्यार करता है

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

काव्या होगी प्रेग्नेंट : अनुपमा का दुःख देख काव्या उसके पास आती है वो उसको सहारा देती है की लाइफ में आगे सब ठीक होजायेगा उसे सिर्फ अपने करियर पर फोकस करना चाहियें इस ही बेच काव्या बोलती है की वो भी तुम्हारी जैसी माँ बनना चाहती है,

इस बेच अंदाज़ा लगाया जा रहा है की शायद काव्या भी अब प्रेग्नेंट है और अगर यह बात सच होती है तो देखना दिलचसप होगा की वनराज और बा का इसपर क्या रिएक्शन होता है.

मालती देवी निकलेंगी अनुज की मां : इंटरनेट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मालती देवी की एंट्री से कहानी में पूरी तरह बदलाव आने वाला है जहा अनुपमा ही नहीं बल्कि अनुज की जिंदगी में भी टर्न आएगा। ऐसा मना जा रहा हैं कि मालती देवी अनुज की सगी मां निकल सकती हैं।

 

 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close