माया की हर चाल हो जायेगी बेकार : अनुपमा के लिए ही धड़केगा अनुज का दिल , इधर काव्या ने लिया ये बड़ा फैसला

मुंबई : टीवी जगत का ब्लॉकबस्टर शो “अनुपमा” में अब एक मजेदार ड्रामा देखने को मिलेगा जहा कहानी में अब एक बार फिर यु टर्न आने वाला है जहा अब नए नए ट्विस्ट से दर्शको को सीरियल और भी ज्यादा पसंद आने वाला , मेकर्स ने स्टोरी में कुछ बदलाव किया है जिसके बाद शो अब फिरसे TRP में अपना कब्ज़ा कर लेगा।

शो के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात अनुपमा के उदास होकर अनुज का बैग पैक करने से होती है। अनुज इमोशनल रूप से अनुपमा को गले लगाता है और माया को अपने साथ पिकनिक पर जाने देने के लिए माफी माँगता है। वह कहता है कि वह अपने फैसले से उससे ज्यादा दुखी महसूस करता है, लेकिन वह नहीं चाहता कि नए साल के तरह उनके बीच फिर से लड़ाई हो ।

अनुज हुआ इमोशनल
अनुपमा कहती है कि वह सही है, उसका ध्यान तोशु की ओर होता अगर वह पिकनिक पर जाती या नहीं जाती, लेकिन वह नहीं चाहती कि उनके बीच कोई समस्या हो। अनुज उसे अपने मन में जो कुछ भी बोलने के लिए कहता है। अनुपमा कहती है कि उसे बुरा लगा, उसका दिमाग समझता है, लेकिन उसका दिल दुखता है।

अनुज का कहना है कि वह उसे याद करेंगे। अनुपमा कहती है कि वह अभी से उन्हें याद कर रही है और उसे अब सोने के लिए कहती है। अनुज उदास बैठा जाता है। अनुपमा भी गलियारे में उदास खड़ी रहती है। माया ने उसे नोटिस किया और दरवाजा बंद कर दिया।

इधर काव्या ने लिया ये बड़ा फैसला
सीरियल में वनराज काव्या के पास जाने की कोशिश करता है , लेकिन काव्या उसे बताती है कि वह उसके दिल से उतर चुका है। वह वनराज से कहती है, “तुम्हारे लिए मेरे मन में अब कोई प्यार नहीं है। इसलिए अब हम दोनों पहले की तरह नहीं रह सकते।” काव्या वनराज पर उसका करियर बर्बाद करने का आरोप लगाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

अनुपमा के लिए ही धड़केगा अनुज का दिल
शो ‘अनुपमा’ में फॅमिली ड्रामे का डोज आने वाला है।जहा आपको यह देखने को मिलेगा की माया को पिकनिक पर लोग अनुज की पत्नी समझते हैं। फिर अनुज सब के सामने यह बात क्लियर करता है और ऐलान कर देता है कि माया उसकी पत्नी नहीं, केवल छोटी अनु की बायोलॉजिकल मां है। माया अनुज से पूछती है कि बार-बार समझाना जरूरी है। अनुज कहता है बिलकुल यह समझाना बहुत जरूरी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

हलाकि कहानी में यह भी देखने को मिलेगा कि अनुज माया के डांस की काफी तारीफ करेगा। वहीं रात को दोनों हाथों में हाथ डालकर सैर पर निकलेंगे। लेकिन उसी वक़्त अनुज माया को चेतावनी देगा की वो कभी भी अनुपमा की जगह नहीं ले सकती , इसलिए वो अपनी यह हरकतें सुधार ले और शांति के साथ उनके जीवन से बहार चली जाएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

वनराज ने फिर बनाया अनुपमा को अपना सहारा !
वनराज अनुपमा से कहता है कि जब वह उसके आसपास होती है तो उसे शांति महसूस होती है। अनुपमा ने उसे चेतावनी दी कि वह ऐसे शब्दों को दोहराने की हिम्मत न करे, वह अपने पति और बेटी के साथ खुश है। माया अनुज का हाथ पकड़ कर चलती है जहा अनुज को कोई आपत्ति नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter