अनुपमा पर ऊँगली उठाएगी डिंपल : इधर अनुज को अपने साथ वापस लाएगी पाखी !

 

मुंबई : स्टार प्लस का हिट शो “अनुपमा” में अब एक बार मजेदार टर्न देखने को मिलने बाला है जहा से कहानी को एक अलग ही अंदाज़ में पेश किया जाएगा,

आपको बता दे की दर्शक फ़िलहाल की कहानी से ज्यादा खुश नहीं है और वो बदलाव की मांग भी कर रहे है इस ही वजह से मेकर्स शो में नया तड़का लगाना चाहते है.आपको बता दे की यह सीरियल इस समय TRP में टॉप पर बना हुआ है.

अनुज को अपनी अनु का प्यार याद दिलवाएगी पाखी : शो अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है कि पाखी अनुज से सवाल करती है की आप इस रिश्ते को बचा सकते हो फिर भी आप कोशिश नहीं कर रहे है।

जब आप दोनों को ही एक दूसरे की बहुत जरूरत है तो अलग रहना ही क्यों है।इसपर अनुज चीख पड़ता है कि मैं अनुपमा के बिना बिल्कुल नहीं जी सकता।

जीने की बात तो दूर मैं उसके बिना मर भी नहीं सकता। अनुज पाखी के सामने फूट-फूटकर रोने लगता है और पाखी उसको सहारा देती है

अनुपमा पर ऊँगली उठाएगी डिंपल
सीरियल की कहानी में आगे देखने को मिलता है कि डिंपल अपना होश खो देती है वो अनुपमा के घर पहुंच जाती है जहा वो अपनी शादी टूटने का सारा गुस्सा उनपर उतार देती है। वह चिल्ला कर अनुपमा से कहती है कि उसकी कारण उनकी शादी टूटी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa.00

इतना ही नहीं डिंपल अनुपमा के आगे ऊँगली उठाएगी लेकिन इस ही बेच वहां समर आ जाता है। जहा उन दोनों के बीच खूब लड़ाई होती है,समर डिंपल से बोलता है की “उसकी हिम्मत कैसे हुए मम्मी से इस तरह बात करने की”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa.00

अनुपमा भी डिंपल को मुँह तोड़ जवाब देती है यहाँ वो बोलती है कि अगर मैं अपनी दोनों शादी नहीं संभाल पाई तो तू संभाल न, तू तो आज की लड़की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa.00

अनुज को अपने साथ वापस लाएगी पाखी : सीरियल में एक जबरदस्त टर्न सामने आने वाला है जहा आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा की अनुज वनराज को कॉल करता है, लेकिन अनुज का नाम देख वह फोन अनुपमा उठा लेगी और स्पीकर पर डाल देगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa.00

अनुज वनराज से बोलता है कि वह उसकी वजह से समर और डिंपल की शादी न तोड़े, साथ ही अनुपमा से कह दे कि वह जल्द ही लौटेगा। क्योकि वो उस से बहुत प्यार करता है. 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter