रोमांटिक ट्विस्ट : अनुपमा को सबके सामने किस करेगा अनुज , इधर मालती देवी ने बनाया ये बड़ा प्लान !

मुंबई : टीवी का सुपर हिट शो “अनुपमा” में बहुत जबरदस्त टर्न देखने को मिल रहा है जहा कहानी ने एक बार फिर बड़ा टर्न ले लिया है और शो की स्टोरी अब ज्यादा शानदार होती जा रही है.

फ़िलहाल अपने देखा की वनराज शाह हाउस में वापस आ गया है और आते ही साथ वो  कपाड़िया हाउस से अपने बा और बापू जी को अपने साथ शाह हाउस लेकर आ जाता हैं। साथ ही वो डिंपल को भी घर में रहने के लिए कहता है.

तपिश को सही सलाह देगी अनुपमा : शो के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में अनुपमा तपिश से बात करने के लिए जाती है, जहां पर तपिश पहले से ही काफी ज्यादा परेशान नज़र आता है। वो अनुपमा से कहता है की वो और डिंपल कुछ गलत नहीं कर रहे हैं। वो डिंपल को एक दोस्त की तरह मानता है और सिर्फ खुश करने के लिए उसको उस पार्टी में लेकर गया था, लेकिन वनराज ने सब गलत समझ लिया।

अनुपमा तपिश को पहले शांत होने के लिए बोलती है वनराज-बा की चिंता समझाती है। अनुपमा बोलती है की  डिंपी का बच्चा जल्द ही इस दुनिया में आने वाला है और शाह परिवार उसको लेकर बहुत ज्यादा संवेदनशील है। वो बोलती है की बा और वनराज को समाज का भी डर है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama episodes (@anupama.129)

डेट पर जाएंगे अनुज अनुपमा : शो की कहानी में  आगे देखने के लिए मिलेगा कि अनुज और अनुपमा एक डिनर डेट  पर जाते हैं। यहां पर अनुज अनुपमा खूब सारा क्वालिटी टाइम स्पेंड करते है, लेकिन अनुपमा वह पर अपने धनिया मिर्ची की बात लेकर बैठ जाती है, जिस वजह से अनुज हैरान रह जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama episodes (@anupama.129)

इसके बाद कहानी और रोमांटिक होती जाती है जहा  अनुज अनुपमा के हाथ पर किस भी करता है, जिस वजह से अनुपमा बहुत शर्मा जाती है और वो दोनों एक दूसरे को प्यार से खाना खेलते है।

मालती देवी ने फिर बनाया नया प्लान : इधर  कपाड़िया हाउस में मालती देवी नया प्लान बनाने के बारे में सोचती है। बरखा आग में घी डालने का काम करती है जहा वो मालती देवी से पूछती है की,  क्या आप अनुपमा से डर गई? इस पर मालती देवी बोलती है की में अनुपमा के आगे हार नहीं सकती.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama episodes (@anupama.129)

 

मालती देवी अनुपमा से बोलती है की उसको अबसे अपने परिवार पर ध्यान देना चाहियें और शाह परिवार के लोगो से दुरी बनाने की जरूरत है, इस पर अनुपमा मुँह तोड़ जवाब देती है जिसको सुनकर मालती देवी शांत हो जाती है.

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter