अनुपमा के ख़राब वक़्त में ये शख्स देगा उसको हिम्मत और हौसला : जल्द देखने को मिलेगा एक पॉजिटिव ट्विस्ट !

मुंबई : टीवी का सुपरहिट शो “अनुपमा” इनदिनों जोरदार प्रदर्शन कर रहा है जहा कहानी ने एक बार फिर बड़ा टर्न ले लिया है एक तरफ अनुपमा जिसकी मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है वहीं वनराज हर बार उसको नीचे देखने में कोई कसार नहीं छोड़ रहा है।

अपने अब तक देखा होगा की यशदीप और अनुपमा ने एक  रेस्टोरेंट शुरू किया था जहां अनुपमा ने  फूड टेस्ट करने वाले अफसर को खाना खिलाया तो उसमें  कॉकरोच मिला, जिसके बाद अनुपमा का वो रेस्टॉरेंट बंद होगया।

साथ ही हमे यह भी देखने को मिला की अनुपमा सब कुछ छोड़कर वापस इंडिया आ जाती है। क्योकि उसको  शाह हाउस में डिंपी और टूटी की शादी में आना था , लेकिन यहां पर आते ही वनराज फिरसे  अनुपमा को जमकर सुनाएगा।

लेकिन अब हम आपको बताएँगे की इस मुश्किल वक़्त में एक शख्स अनुपमा का साथ देने शो में आने वाला है जहां से एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। 

ये शख्स देगा अनुपमा का साथ :  टीवी शो अनुपमा के आने वाले एपिसोड बहुत ही जोरदार होने वाले है जहां हमने अब तक देखा की कैसे हर किसी ने अनुपमा का साथ छोड़ दिया है ,

और हर कोई अनुपमा के खिलाफ होता नज़र आ रहा है इस बेच एक शख्स वापस से शो में आने वाला है जो अनुपमा की जिंदगी में वापस से खुशियां और नई हिम्मत लेकर आएगा , जी हां अपने सही सोचा वो शख्स कोई और नहीं बल्कि अनुपमा का असली परिवार है यानी उसकी माँ और उसका भाई वो दोनों वापस से अनुपमा का साथ देते हुए नज़र आएंगे ,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mehul Nisar (@mehulnisar)

अब देखना ये दिलचस्प है की अनुपमा एक बार फिरसे कहा से अपनी नयी शुरुवात करती है क्या वो फिरसे रेस्टॉरेंट खोलेगी या फिर डांस क्लास से अपना करियर शुरू करेगी अब यह सारे ट्विस्ट देखना दिलचस्प होगा। 

तोषु जल्द होगा गिरफ़्तार :   जैसा की हमने देखा की अनुपमा के अमेरिका वाले रेस्टॉरेंट में तोषु ने ही खाने में कोकरोच मिलाया था जिसका खुलासा आने वाले एपिसोड में होने वाला है साथ ही कई सोशल मीडिया पर ये भी स्पोइलर चल रहा है की तोषु ने नहीं बल्कि राहुल ने अनुपमा के रेस्टॉरेंट के खाने में कोकरोच मिलाया था अब यह देखना दिलचसप होगा की कहानी किस और टर्न लेती है। 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter