शो में वापस आएगी माया की आत्मा नहीं मिलेगी शांति !, इधर इस वजह से अनुपमा ने छोड़ा अपना सपना !

मुंबई : टीवी का सबसे बड़ा हिट शो “अनुपमा” में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा से कहानी में एक नया टर्न आने वाला है , हमने अब तक काफी इमोशनल और सेंसिटिव ट्रैक देखा है लेकिन अब मेकर्स ने सीरियल की स्टोरी में डबल तड़का लगाने का सोचा है जिससे दर्शको को शो और भी ज्यादा पसंद आएगा.

छोटी अनु को अनाथ आश्रम से वापस लाएगी अनुपमा : कहानी की शुरुवात में ही देखने को मिलता है की अनुपमा छोटी अनु को अनाथ आश्रम में मिलती है जिदर वनराज और अनुज भी आजाते है वो लोग अनुपमा को वापस देख हैरान रह जाते है चुकी अनुपमा की तबियत ख़राब होती है तो वो अनुज से बस घर चलने की बात करती है. 

शो में वापस आएगी माया की आत्मा नहीं मिलेगी शांति : अनाथ आश्रम से बहार निकलते वक़्त बहुत तेज़ हवा चलती है जिधर अनुपमा को ऐसा अहसास होता है की माया अपनी बेटी के लिए परेशान हो रही है, अनुपमा  दोनों हाथ जोड़ कर उस से बोलती है “में छोटी का ठीक से ध्यान रखूगी और भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे”  

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

कुछ समय शांत रहना पसंद करेगी अनुपमा : शो में आगे देखने को मिलता है कि शाह हाउस के सभी लोगो को पता चल जाता है कि अनुपमा वापिस आ गई है और सभी लोग कपाड़िया हाउस आजाते है।तभी अनुपमा और छोटी अनु को देख हर कोई इमोशनल होजाता है सब सोचते है की अनुपमा ने एक बार फिर माँ के फ़र्ज़ के आगे अपना सपना छोड़ दिया ,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

डिंपल फिर मारेगी ताना : लेकिन इस ही बेच डिंपी कहती है कि शायद मम्मी को जाना ही नहीं था, तभी वह नहीं गई। इस पर पाखी उसको उल्टा जवाब देती है हालांकि, काव्या उन दोनों को शांत होने के लिए बोलती है। कपाड़िया हाउस पहुंचकर हर कोई अनुपमा से बात करने की कोशिश करता है, लेकिन वह किसी से बात नहीं करती और अपने रूम में चली जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

इस वजह से अनुपमा ने छोड़ा अपना सपना ! : शो में इमोशनल ड्रामा तब देखने को मिलता है जब अनुपमा अपने अनुज से गले लग कर रोती है, और बोलती है की वो छोटी की वजह से वापस आयी क्योकि माया ने उसको बचाने में खुद की जान दे दी थी साथ ही वो छोटी को कैसे इस हालत में छोड़ कर अमेरिका जा सकती है, अनुज भी अनुपमा का ये प्यार  देख भाबुक हो जाता है. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter