अनुपमा की जिंदगी के अनछुए पहलू नजर आएंगे ‘नमस्ते अमेरिका में’, इस तारीख से शुरू होगी नई सीरीज! जानें क्या होगी स्टोरी और स्टारकास्ट?
anupama namaste america release date, anupama namaste america cast,anupama namaste america promo,anupama namaste america story,anupama web series

anupama namaste america release date

मुंबई । ‘अनुपमा’ का प्रीक्वल बनकर तैयार है। जिसके अप्रैल महीने में ही शुरू करने का प्लान है। इसमें अनुपमा के गुजरे 17 साल की कहानी का दौर शुरू होगा। अनुपमा की जिंदगी के अनछुए पहलू भी इस प्रीक्वल में दर्शकों के सामने आएंगे।

(anupama namaste america release date)सबसे बड़ी बात अनुपमा खुद अपनी शादी से पहले और बाद की जिंदगी के बारे में पूरी कहानी सामने रखेगी। इसका नाम ‘अनुपमा नमस्ते अमेरिका 2007’ रखा गया है। अनुपमा इस कहानी की शुरुअात अमेरिका से करेगी इसलिए इसके नाम में अमेरिका को भी जोड़ा गया है।(anupama namaste america release date)

अनुपमा प्रीक्वल में दर्शकों को अब काफी कुछ देखने को मिलेगा। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रहे इस शो के एपिसोड्स में कई दिलचस्प मोड़ के साथ नई कहानी दिखाई जाएगी। अनुपमा प्रीक्वल का पहला प्रोमो जारी भी कर दिया गया है।

इस प्रोमो में अनुपमा अपनी नई यात्रा को दिखाने के लिए सभी का स्वागत करती नजर आएगी। अनुपमा प्रीक्वल की कैसी होगी कहानी, इसकी स्टारकास्ट क्या होगी एवं यह कब से शुरू होगी। इतने सारे सवाल दर्शकों के जहन में उमड़ रहे होंगे। तो चलिए इस प्रीक्वल के बारे में सारी जानकारी आपको देते हैं।

अनुपमा की नई कहानी अमेरिका से
अनुपमा प्रीक्वल में दर्शक देखेंगे कि कैसे नमस्ते अमेरिका कहते हुए अनुपमा अपनी इस कहानी की शुरुआत करेगी। इसमें कुछ खास लोकेशन भी दर्शकों देख पाएंगे। प्रीक्वल में अनुपमा अपनी 17 साल पुरानी कहानी दर्शकों के सामने रखेगी। जब अनुपमा सिर्फ 28 साल की थीं और इसके बाद उसका पूरा जीवन बदल गया।(anupama namaste america story)

अनुपमा सभी का स्वागत करते हुए अपनी इस स्पेशल कहानी को जरूर देखने के लिए कह रही है, जिसमें दर्शकों को अनुपमा के जीवन के कई अनसुने पहलुओं के बारे में पता चलेगा।

अब तक हमने देखा है कि अनुपमा कैसे वनराज के साथ अपना कठिन जीवन जीने में कामयाब रही, जहां वह हर रोज मानसिक प्रताड़ना झेलती थी।(anupama namaste america story)

लेकिन वह अपने पूरे शाह परिवार को खुश रखने में कामयाब रही। लेकिन अब अनुपमा की जिंदगी का वो पन्ना जो आज तक किसी ने नहीं देखा, जल्दी ही दर्शकों के सामने होगा।

anupama namaste america promo

अप्रैल की इस तारीख को शुरू होगा नमस्ते अमेरिका अनुपमा 2007
अनुपमा के मेकर्स ने एक प्रीक्वल कहानी तैयार की है। जिसमें अनुपमा के सफर को दिखाने की पूरी कोशिश रहेगी। अनुपमा प्रीक्वल शो 25 अप्रैल 2022 से शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार है। दर्शक इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकेंगे।(anupama namaste america release date)

इसे भी पढ़ें : अनुज की खलनायक बुआ की एंट्री सहित आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट

शो का नाम नमस्ते अमेरिका अनुपमा 2007 बताया जा रहा है। अनुपमा की अब ये विशेष यात्रा अमेरिका में शुरू होने वाली है। जहां 17 साल पहले उसका पूरा जीवन बदल गया था तब वह सिर्फ 28 साल की थीं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

यह होगी प्रीक्वल की स्टारकास्ट
‘अनुपमा’ के प्रीक्वल में कई पुराने किरदार नजर आने वाले हैं। इसमें अनुपमा की शादी के 10 साल बाद की जिंदगी को दिखाया जाएगा। प्रीक्वल के जरिए फैंस देख सकेंगे कि शादी के 10 साल बाद अनुपमा का कैसे हाल थे और वो कैसे वनराज के साथ रह रही थी। बा, अनुपमा को वनराज से शादी के लिए पसंद करके लाएगी।( anupama namaste america cast)

इसे भी पढ़ें : अनुपमा की शादी से पहले मालविका करेगी वनराज की बर्बादी,

इस सीरियल में बापूजी(अरविंद वैद्य), बा (अल्पना बूच), मामाजी(शेखर शुक्ला) और वनराज(सुधांशु पांडे) होंगे। साथ ही अनुपमा के छोटे बच्चे होंगे। खबरों की मानें तो सीरियल ‘अनुपमा’ के प्रीक्वल में टीवी अदाकारा सरिता जोशी की एंट्री होगी। वहीं वनराज की बहन डॉली का किरदार भी देखने को मिलेगा।( anupama namaste america cast)

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

कहानी में यह किरदार रहेंगे गायब
‘अनुपमा’ के प्रीक्वल में अनुज कपाड़िया की थोड़ी सी झलक देखने को मिलेगी। क्योंकि कहानी विदेश से शुरू होगी और गौरव खन्ना का किरदार तब विदेश में रहता। हालांकि गौरव खन्ना शो में होंगे या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

कहानी में पारितोष यानी तोशू का किरदार निभाने वाले आशीष महरोत्रा और समर यानि पारस कलनावत शो का हिस्सा नहीं होंगे। क्योंकि दोनों के बचपन वाला रूप शो में नजर आएगा।(anupama web series)

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वहीं ‘अनुपमा’ की बेटी पाखी तब पैदा नहीं हुई थी। इसलिए प्रीक्वल में मुस्कान बामने भी नहीं दिखेंगी। वहीं अनुपमा की बहू किंजल यानी निधी शाह का किरदार भी शो में नहीं होगा।

अनुपमा की शादी से पहले मालविका करेगी वनराज की बर्बादी, अनुज की खलनायक बुआ की एंट्री सहित आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट

‘अनुपमा’ की जिंदगी में खुशियों की दस्तक : अनुज और अनु की शादी की तैयारियां शुरू, बापूजी करेंगे रोके की रस्म

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close