अनुपमा: क्या अब अपनी मां अनुपमा से बदला लेगा तोषु? अनुपमा को दी कभी ना माफ़ करने की धमकी

टीवी शो अनुपमा अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स से हमेशा अपने दर्शकों को सरप्राइज करता रहता है। अब अनुपमा को तोषु की गर्लफ्रेंड का सच पता चल चुका है। लेटेस्ट एपिसोड में अनुपमा ने तोषु की जमकर क्लास लगाई है। अब शो में सबके सामने तोषु का राज खुल चुका है और वह अपना राज खोलने के लिए अनुपमा को टारगेट कर रहा है।

तोषु ने दी बदला लेने की धमकी
शो में अब मां-बेटे के बीच एक अलग जंग देखने को मिल सकती है। शो के अपकमिंग एपिसोड में वनराज परितोष को घर से बाहर निकाल देता है। पारितोष अपने साथ हुए इस बर्ताव का गुनहगार अनुपमा को मानने लगता है।

वह जाते-जाते चिल्लाता है कि वह अनुपमा को नहीं छोड़ेगा। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में अनुपमा का अपना बेटा उसके लिए क्या मुश्किलें खड़ा करेगा।

वनराज ने खुल के किया किंजल का सपोर्ट
लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि वनराज परितोष को अपनी आवाज कम करने के लिए कहता है और परितोष की बेशर्मी को देखकर उसे एक जोरदार थप्पड़ मारता है। इससे पहले वनराज ने तोषु से कहा था कि अनुपमा कभी गलत नहीं समझ सकती और तूने मेरी बेटी किंजल के साथ धोखा किया है।

ऐसा करने की तेरी हिम्मत कैसे हुई। वनराज नहीं चाहता कि किंजल घर छोड़कर जाए। उसने सजा के तौर पर तोषु को घर से बाहर कर दिया।

टूट गई किंजल
तोषु का सच पता चलने के बाद किंजल पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। वह आर्या को लेकर रोती है। किंजल साफ़ कहती है कि वह पारितोष के साथ नहीं रहना चाहती।

वह कहती है कि वह नहीं चाहती कि परितोष जैसे इंसान का साया भी उसकी बेटी पर पड़े। इन सबके बीच लीला और राखी उसे तोषू को माफ करने के लिए कहते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter