अनुपमा शो में फिर हुई इस नए शख्स की एंट्री, कहानी में आ सकता है नया ट्विस्ट !

मुंबई : स्टार प्लस का मजेदार शो ‘अनुपमा’ ने दर्शको को मनोरंजन देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर का यह शो टीआरपी लिस्ट में हमेशा से ही शामिल रहा है।अभी फ़िलहाल ही में ही “अनुपमा” सीरियल में डिंपल उर्फ़ नीशी सक्सेना की एंट्री हुई है, जिसने शो कि कहानी को पूरी तरह बदल दिया है

लेकिन मेकर्स सीरियल की टीआरपी रेटिंग को बढ़ाने में हर तरह का प्रयास कर रहे है, जिसकी वजह से उन्होंने शो में फिर से एक एंट्री कराई है। इस बार अनुपमा में हैंडसम हंक करण त्रेहान ने एंट्री की है। दिलचस्प बात तो यह है कि उन्होंने शो कि शूटिंग भी शुरू कर दी है, जिससे जुड़ी फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

सेट से वायरल हुई फोटोज !
सीरियल के सेट से वायरल हुई इन फोटोज में करण त्रेहान , रुपाली गांगुली के साथ नजर आए है। एक फोटो जिसको दर्शक काफी पसंद कर रहे है जहां रुपाली गांगुली झूले पर बैठी हुई थीं तो वहीं करण त्रेहान उनके पीछे खड़े नजर आए ।

फोटोज में एक्टर के एक्सप्रेशन देखने लायक थे , इतना ही नहीं, उन्होंने सेट से अपना एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह हाथ में बंदूक लिये दिखाई दिए।

क्या होगा इस नए कलाकार का रोल !
सीरियल में हुई इस नई कलाकार कि एंट्री को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है। हर कोई के मन में बस यह ही सवाल है कि इस नई एंट्री के बाद कहानी क्या होगी और इस व्यक्ति का रोल क्या होगा खैर अब देखना दिलचस्प है कि करण त्रेहान की एंट्री के बाद शो में क्या मोड़ आने वाला है।

गुंडों से निकलेगा करण त्रेहान का कनेक्शन : टीवी शो”अनुपमा” के सेट से वायरल हुई करण त्रेहान की फोटोज को देखकर कहा जा सकता है कि वह अनुपमा को सबक सिखाने के लिए शो में एंट्री करेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि करण त्रेहान उन गुंडों के लीडर के तौर पर दिखाई देंगे, जिन्होंने डिंपल के साथ गलत किया था।

डिंपी उन गुंडों को सिखाएगी सबक : पुलिस अपराधियों को पहचानने के लिए डिंपल के सामने पेश करती है। डिंपल उनको जोर से थप्पड़ मारती है और एक मुख्य अपराधी पर अपनी भड़ास निकालती है। जहा डिंपल उन पर शिरनी बन के दहाड़ ती है

अनुपमा कराएगी समर और डिंपी की शादी
रुपाली गांगुली यानी अनुपमा और गौरव खन्ना उर्फ़ अनुज शो में डिंपल की मदद के लिए हर संभव प्रयास करेगी। इसी वजह से अनुपमा डिंपल को अपने साथ अपने घर लेकर आई है, यहाँ कपाडिया हाउस में अनुपमा डिंपल कि देखभाल करेगी और अब शाह हाउस के लोग भी कपाडिया हाउस में डिंपल से मुलाकात करेंगे तो इस बात से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि समर भी अब डिंपल के प्यार में पड़ जाएगा।

यहां तक कि फैंस और सब लोगो का भी दावा है कि डिंपल की एंट्र से यह साफ झलक रहा था कि आगे चलकर वह समर के साथ शाह हाउस कि बहु बन जायेगी और हर बार कि तरह इस बार भी शो में तमाशा होने वाला है वो भी बहुत जोरदार वाला।

अगर आप लोगो ने शो को सही तरह से देखा होगा तो आपको वो ढाबे वाला पल तो याद ही होगा जब अनुपमा के पास समर का वीडियो कॉल आता है यहाँ वो उस से बात करती है उसी वक़्त समर और डिंपल कि भी नज़रें एक दूसरे को पहली बार देखती है।

अनुपमा के इस फैसले से तांडव करेंगे बा !
‘अनुपमा’ में लीला चाहती हैं कि वह खुद समर के लिए दुल्हन ढूंढें। बा काफी समय से उसकी शादी कराने की कोशिश भी कर चुकी हैं, लेकिन समर शादी के लिए तैयार नहीं होता है वो हर बार इंकार करदेता है। वहीं शो को लेकर माना जा रहा है कि अनुपमा के इस फैसले से बा तांडव करेगी।

वह अनुपमा को समर की जिंदगी बर्बाद करने का जिम्मेदार ठहराएंगी। क्योकि उन के हिसाब से डिंपल के साथ जो हुआ वो गलत तो है लेकिन वो इस लायक भी नहीं कि उसको शाह हाउस कि बहु बनाया जाए।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter