छोटी अनु को छोड़ इस बच्ची के माता पिता बनाएंगे अनुज – अनुपमा : कहानी में आने वाले है ये 5 बड़े ट्विस्ट !

 मुंबई : स्टार प्लस का सुपर हिट शो “अनुपमा” में अब एक बार फिर जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है जहा से कहानी का रुख बदलता हुआ नज़र आएगा ,

अब तक शो में इमोशनल स्टोरी को दिखाया जा रहा था लेकिन अब मेकर्स ने यु टर्न ले लिया है और मनोरंजन के तड़के के साथ आगे का ट्रैक शुरू करने का ठाना है.

खैर , फ़िलहाल की कहानी में फैंस अनुज और अनुपमा के वापस से मिलने का इंतज़ार कर रहे है जहा अपने देखा कि अनुज बोलता है कि वह जल्द ही लौटेगा। क्योकि वो अनुपमा से बहुत प्यार करता है. 

1. माया को समझायेगा अनुज : सीरियल की कहानी में देखने को मिल रहा है की अब माया अनुज को रुकने के लिए हर तरह की कोशिश कर रही है।वो लगातार अनुज के सामने अपने प्यार का जाहिर करती है

लेकिन अनुज माया को ये सब करने के लिए मना करदेता है वो बोलता है की उसने सिर्फ अपनी अनुपमा से ही प्यार किया है और अब उसकी जिंदगी में कोई और नहीं आ सकता है. 

2. अपनी अनु के पास वापस आएगा उसका अनुज : शो में अब सब ठीक होता नज़र आ रहा है जहा एक तरफ मुंबई में अनुज वापस अनुपमा के पास आने की तयारी करता है.

वो छोटी से भी बोलता है की उसकी अनुपमा सबसे बेस्ट है इस दुनिया में कोई भी उसके जितना अच्छा नहीं है. साथ ही छोटी भी अनुज की बात से सहमित हो जाती है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

वो भी बोलती है की आप अब मम्मी के साथ अच्छे से रहना और में यहाँ माया के पास रहती हूँ, जब भी मिलने का मन हो तो अपन मिल सकते है.

3. इस बच्ची के माता पिता बनाएंगे अनुज – अनुपमा : इधर अनुपमा के सामने भी कई मुसीबतों आने वाली है जहा उसको पता चलेगा की उनकी डांस क्लास की स्टूडेंट भैरवी के पिता की तबीयत काफी खराब है। खराब हालत में भैरवी के पिता अनुपमा को अपनी बेटी की जिम्मेदारी सौंप देते हैं।

अनुपमा भी उनसे वादा करती है की वो भैरवी के पिता के ठीक होने तक उसे संभालने की कोशिश करेगी है लेकिन कुछ ही समय बाद उसको पता चलता है की भैरवी के पिता की मौत हो गई है, जिसके बाद अनुपमा पूरी तरह से टूट जाती है उसको अपने बचपन की याद आती है।

ऐसे में अंदाज़ा लगाया जा रहा है की अनुपमा अब उस लड़की को अपना लेगी, और इन सब में अनुज भी उसका साथ देगा साथ ही यह लड़की शो में छोटी अनु की कमी को भी पूरी करदेगी. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

4. माया ने बनाया ये बड़ा प्लान : इधर अनुज जाने के लिए तैयार हो रहा होता है जिसे देख माया एक बार फिर अपनी चाल चलने के लिए तैयार हो जाती है। वह कहती है कि एक रात बाकी है और इस एक रात में बहुत कुछ हो सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

 

5. अनुपमा की जिंदगी में आने वाली है खुशियां !
अनुपमा कांता और भावेस से कहती है कि उसका अनुज आ रहा है,अब उन्हें उसकी चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, सब कुछ जल्द ही ठीक हो जाएगा।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter