छोटी अनु तोड़ेगी माया का ये मायाजाल : जल्द ही अनुपमा के पास लौटेगा अनुज , कहानी में आएंगे ये बड़े ट्विस्ट !

 

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का हिट शो “अनुपमा” में इस समय एक जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा से कहानी को पूरी तरह बदल दिया गया है , शो के कुछ दर्शक को करंट ट्रैक इतना पसंद नहीं आ रहा है जिस वजह से मेकर्स अपनी पूरी कोशिश में लगे है की सीरियल की TRP में पकड़ बनी रहे।

अब तक अपने देखा की अनुज ने कपाडिया हाउस को अलविदा कह दिया है और अनुपमा से लेकर हर कोई इस बात से बेहद दुःखी है

छोटी अनु तोड़ेगी माया का ये मायाजाल
अब आगे कहनी में देखने को मिलेगा की माया के घर मैं अनुज अपनी बेटी से मिलता है जहा छोटी अनुपमा को याद करती है लेकिन अनुज कोई जवाब नहीं देता

छोटी अनु फेल करेगी माया का प्लान

लेकिन कुछ दिनों बाद वो फिरसे अनुपमा को लेकर सवाल करती है जहा छोटी अनु को पता चलता है की माया की वजह से उसके मम्मी पापा अलग हो रहे है तब वो अनुज को पूरा सच बताती है की किस तरह माया ने उसको उसके साथ आने के लिए ब्लैकमेल किया था.

अनुज को सच बताएगी छोटी अनु

सच सुन अनुपमा के पास तोड़ेगा अनुज
शो ‘अनुपमा’ को लेकर एक खबर सामने आ रही है कि जब अनुज को छोटी की बातों से सच्चाई का पता चलेगा तो वो उसके बादअपने किये पर पछतावा करेगा।

साथ ही उसको बुरा लगेगा की उसने अनुपमा के साथ कितना गलत किया .ऐसे में माना जा रहा है की अनुज फिरसे अनुपमा के पास लौट आएगा

फिरसे एक होंगे #MaAn
माया की सच्चाई जान ने के बाद अनुज के मान मैं वापस से अनुपमा को लेकर प्यार आजाता है और वो छोटी को लेकर कपाडिया हाउस आता है .

अनुपमा के तलाक का इंतजाम करेंगी कांताबेन

जहा आपको कहानी मैं अब सब ठीक होता नज़र आएगा , अनुज अनुपमा फिरसे एक दूसरे को माफ़ करदेंगे .

इस शख्स के साथ रहेगी अनुपमा
सीरियल को और मजेदार बनाने के लिए मेकर्स शो में कुछ बदलाव कर रहे है इस ही सिलसिले में नया प्राेमो लंच होगया है जहा दिखाया जाता है कि अनुपमा, मंदिर से घर आ जाती है।

लेकिन,अनुज के बिना कपाड़िया हाउस उसे काटने को दौड़ता है। फिर वह अपना सामान पैक करके कपाड़िया हाउस से चली जाती है। अनुपमा के सामने एक ऑप्शन शाह हाउस जाने का भी होता है लेकिन, वनराज की वजह से वह उस घर में नहीं जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

वह रस्ते पर बेपन्हा होकर चलते हुए सोचती है कि वह अब कहा जाए? इतने में अनुपमा के कंधों पर एक शख्स अपना हाथ रखता है। अनुपमा उस शख्स को देखकर खुश हो जाती है।

कौन देगा अनुपमा का साथ ?
इंटरनेट मीडिया पर एक रिपोर्ट्स सामने आ रही है जिसके हिसाब से ये नया शख्स अनुपमा की माँ होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये हाथ किसी और का नहीं बल्कि अनुपमा की मां का है। फिल्मीबीट के मुताबिक, अनुपमा की मां एक बार फिर शो में नजर आने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अनुपमा की जिंदगी में आ रहे उतार-चढ़ाव में उसका साथ देने वह एक बार फिर शो में एंट्री लेने वाली हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter