अनुपमा में आने वाला है एक बड़ा लीप : इस तरह बदल जायेगी कहानी !

मुंबई : स्टारप्लस का सुपरहिट शो “अनुपमा” में एक जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा यहाँ हर कोई इस नए मोड़ के आने के बाद हैरान होता नज़र आएगा , खैर कहानी को इस समय इतना ज्यादा इमोशनल कर के दिखाया जा रहा है की दर्शको को सीरियल इतना पसंद नहीं आ रहा है और वो लगातार मेकर्स से बदलव की मांग कर रहे है.

फ़िलहाल अपने देखा की सब लोग अनुज और अनुपमा को ढूंढ रहे होते हैं.हर कोई इनको लेकर परेशान हो जाता है . लेकिन अनुज अनुपमा बेपन्हा होकर रोड पर चलते है उनको ज़रा सा भी होश नहीं होता की वो किस तरफ जा रहे है.

अनुज की भाभी बरखा जिसको इस बात से कोई मतलब नहीं की अनुज – अनुपमा कहा है वो सिर्फ कपाडिया एम्पायर की पावर और प्रॉपर्टी पर अपना कब्ज़ा कर लेती है.

अनुपमा में आने वाला है एक बड़ा लीप : मीडिया रिपोर्ट्स में एक बड़ी बात सामने आ रही है की शो में एक बड़ा लीप आने वाला है जहा से कहानी पूरी तरह बदलने वाली है खैर इसको लेकर मेकर्स की तरफ से कोई कन्फर्म नहीं किया गया है

इस तरह बदल जायेगी कहानी
कहानी में लीप के बाद देखने को मिलेगा की अनुज अनुपमा एक दूसरे से अलग हो जाएंगे अनुपमा वापस से शाह हाउस में जाकर अपने परिवार के साथ रहेगी इधर अनुज अपनी बेटी का पता लगाने में लग जाता है जहा उसको पता चलता है की माया छोटी को लेकर विदेश जा रही है .

अनुज सब कुछ छोड़ उसके पास विदेश जाता है वही कपाडिया हाउस में पूरा बिज़नेस बरखा , अंकुश और अधिक टेक ओवर कर लेते है और सीरियल में अनुज – अनुपमा के रिश्ते में एक बड़ी दूरियां आने वाली है .

कब एक होंगे अनुज – अनुपमा
हालांकि छोटी अनु के पास आकर अनुज को असली सच्चाई का पता चलता है और वो वापस से अनुपमा की और चला आता है . अनुपमा जो अनुज के जाने के बाद अपना होश खो बैठी है उसको फिरसे सहारा देने उसका अनुज आजाता है. साथ ही छोटी को भी अपने साथ लाता है .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

वनराज फिर देगा अनुपमा को सहारा !
अनुज अनुपमा के अलग होने से सिर्फ एक शख्स को काफी खुशी है वो है वनराज शाह. क्योकि वह चाहता है कि बस काव्या अनिरुद्ध के पास चली जाए ताकि वह फिर से अनुपमा को शाह निवास में उसे वापस ले आए. वनराज का मन है कि अनुपमा फिर से उसका घर संभालें.

शो के प्रोमो में देखने को मिलता है की अनुपमा एक मंदिर में जाकर भगवन के सामने अनुज को वापस मांगती है लेकिन उस वक़्त वनराज वह आ जाता है और वो अनुपमा से उसका हाथ मांगता है साथ ही इस कठिन समय भी सहारा देने की झूठी बातें भी करता है

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter