माया को पागल खाने भेजेंगे अनुज – अनुपमा : इस तरह वो उगलेगी असली सच्चाई !

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का हिट शो “अनुपमा” में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जिस वजह से दर्शको को  सीरियल अब बहुत ज्यादा पसंद आने लगा है 

फ़िलहाल कहानी में एक के बाद एक नए ट्विस्ट और टर्न सामने आ रहे है जहा से स्टोरी का रुख बदलता हुआ नज़र आ रहा है खैर, अब शो में मनोरंजन का डबल तड़का तो लगने ही वाला है. 

माया को पागल खाने भेजेंगे अनुज – अनुपमा : हमने अब तक देखा की अनुज बोलता है कि जब वह वापिस मुंबई आने वाला था तब माया की हालत ख़राब हो गई थी जहा उसको बार बार पैनिक अटैक आ रहे थे 

अभी भी जब अनुपमा अनुज के साथ शाह हाउस में आती है तो माया को फिरसे पैनिक अटैक आएगा और वो पागलों की तरह नाटक करेगी.इस पर अनुपमा उसको पागलखाने भेजने की बात करती है जिस को सुन वो ठीक हो जाती है 

ये था असली सच : वो बताती है की जब अनुज मुंबई से अनुपमा के पास आने के लिए निकलता है तब वनराज के पास एक फ़ोन आता है जो की माया का ही होता है साथ ही बरखा भी इस प्लान में शामिल होती है .

जहा माया खुद को नुकसान पहुँचती है , तब वो एक चाकू से खुद के हाथ को काट लेती है और खून को देख छोटी डर जाती है साथ ही अनुज को फ़ोन करती है 

अनुज का हाथ पकड़ शाह हाउस में एंट्री करेगी अनुपमा :  सीरियल में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब सीरियल में देखने को मिलेगा कि अनुपमा अनुज से ‘आय लव यू’ कहेगी और दोनों एक-दूजे को गले लगाएंगे।

वहीं अगले दिन वो दोनों  शाह हाउस में एक साथ आते है और हर कोई उनको देख कर हैरान हो जाते है , तभी अनुज और अनुपमा एक-दूजे का हाथ थामकर घर में कदम रखेंगे, जिससे सबकी होश  उड़ जाएंगे।

मालती देवी निकलेंगी अनुज की मां  : इंटरनेट मीडिया  रिपोर्ट्स के अनुसार, मालती देवी की एंट्री से कहानी में पूरी तरह बदलाव आने वाला है जहा अनुपमा ही नहीं  बल्कि अनुज की जिंदगी में भी टर्न आएगा। ऐसा मना जा रहा हैं कि मालती देवी अनुज की सगी मां निकल सकती हैं।

अनुज – अनुपमा को वापस से एक करेगी गुरुमा  : मालती देवी को जैसे ही पता चलेगा की  अनुज ही उसका वो लड़का है जो बचपन में ही उस से अलग होगया था साथ ही वो अनुपमा और अनुज के बेच की इन दूरियों को भी कम करेगी,ऐसी अटकले लगाई  जा रही है की जल्द ही गुरु माँ इनका पुनर्मिलन कर आएँगी .

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter