किंजल के बेबी को अनुपमा-वनराज ने दिया नाम, परितोष से अफेयर की वजह सुन शॉक हुई अनुपमा

टीवी शो अनुपमा अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स से हमेशा अपने दर्शकों को सरप्राइज करता रहता है। अब मेकर्स शो में एक और धमाका करने वाले है जिसका शायद किसी को भी अंदाजा नहीं है। जी हाँ, दरअसल शो में एक नए सदस्य की एंट्री होगी जो किंजल और शाह परिवार के जीवन में एक नया तूफ़ान लाने लाने वाली है।

एपिसोड़ की शुरुआत में बरखा अंकुश से बात कहती है कि राखी को देखकर लगता है कि वह आज तमाशा करेगी। बरखा को लगता है कि राखी परितोष को लेकर ड्रामा करने वाली है।

फिर अनुपमा अनुज से उसकी थकान के बारे में पूछती है और कहती है कि फंक्शन बाद में हो सकता है अगर वह थका हुआ है तो आराम कर सकता है । अनुज अनुपमा से उसकी वजह से फंक्शन में देरी न करने के लिए कहता है।

लीला ने अनु को लगाई डांट
अनुपमा राखी को देखकर उससे पूछती है कि क्या वह ठीक है। राखी शायद कहती है और परितोष को देखती है, तभी फूलों की थाली नीचे गिर जाती है और लीला अनु को गलती के लिए डांटती है। वह अनु पर बच्चे के करीब जाने का आरोप लगाती है।

अनु, अनुपमा को गले लगाती है और रोती है। मीनू सभी को बताती है कि प्लेट उसके हाथ से गिर गई थी। वह कहती है कि अनु ने पहले ही उसे रोकने की कोशिश की थी लेकिन वह वो थी जो बच्चे पर फूल बरसाना चाहती थी।

लीला ने मांगी माफ़ी
मीनू की बात सुनकर लीला शॉक हो जाती है। अनुपमा लीला को बेवजह अनु को डांटने के लिए सुनाती है और कहती है कि न केवल बच्चे बल्कि बड़े भी गलती कर सकते हैं।

किंजल और वनराज भी अनुपमा का सपोर्ट करते हैं। फिर हसमुख के कहने पर लीला अनु से माफी मांगती है और कहती है कि उसकी बात कड़वी हो सकती है लेकिन वह दिल से साफ है।

अनुपमा-वनराज ने दिया बेबी को नाम
फिर किंजल के बच्चे के नामकरण का फंक्शन शुरू होता है। अनुपमा और वनराज एक ही नाम ‘आर्या’ कहते हैं। अनुपमा और वनराज का नाम सभी को पसंद आया। राखी कहती है कि अनुपमा और वनराज ने एक ही नाम बोला, इसे कनेक्शन कहा जाता है।

अनुपमा और वनराज एक दूसरे को हाई-फाई देते हैं। फिर अनुपमा को परितोष के अफेयर के बारे में पता चल जाता है।

अनुपमा परितोष सको बहाने से बाहर ले जाती है। फंक्शन में सभी एन्जॉय कर रहे होते है और लीला घर आई महिलाओं से बात करती है और समर के लिए एक अच्छी लड़की बताने को कहती है। तभी राखी को शक होता है कि क्या अनुपमा को सच्चाई पता चल चुकी है।

प्रीकैप : परितोष अनुपमा के सामने अपने अफेयर को जस्टिफाई करने की कोशिश करता है और कहता है कि किंजल प्रेग्नेंट थी इसलिए वह अपनी इच्छा पूरी करने के लिए दूसरी लड़की के पास गया। परितोष की बात सुनकर अनुपमा को शॉक लगता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter