कपाड़िया हाउस में बरखा के गुस्से से हुआ आदिक-पाखी का स्वागत, अनुज की इस हरकत से हैरान हुई अनुपमा

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ में आदिक और पाखी की शादी के साथ शाह परिवार में हंगामा मच गया है। वनराज पाखी की हरकत से टूट गया है और वह गुस्से में पाखी को अस्वीकार करने और उसे घर से बाहर भेजने का फैसला लेता है। वनराज पाखी का बैग घर के बाहर फेंक देता है। वह उसे जाने और उसका फ्यूचर देखने के लिए कहता है। जिसके बाद अब अनुज ने पाखी की जिम्मेदारी संभाल ली है।

एपिसोड़ की शुरुआत में अनुपमा, अनुज, आदिक और पाखी के साथ कपाड़िया हाउस में दस्तक देते हैं। बरखा गुस्से में दरवाजे पर खड़ी हो जाती है। वह सामान तोड़ देती है। पाखी डर के अनुपमा के पीछे छिप जाती है। बरखा आदिक और पाखी से पूछती है कि उन्होंने घर आने की हिम्मत कैसे की।

अनुज बरखा से बाहर सीन न बनाने के लिए कहता है। बरखा पाखी से गुपचुप तरीके से शादी करने के लिए आदिक पर भड़कती है। अंकुश बरखा को शांत करने की कोशिश करता है।

अनुज ने किया आदिक-पाखी का स्वागत
बरखा कहती है कि आदिक और पाखी की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चलेगी। बरखा पाखी से कहती है कि कपाड़िया हाउस में उसका जीवन दयनीय होगा। बरखा कहती है कि उसने आदिक को पाला है और उसे अच्छी तरह जानती है। बरखा दावा करती है कि आदिक पाखी से प्यार नहीं करता है और उसने एक छिपे हुए एजेंडे के साथ उससे शादी की है। आदिक बरखा पर चिल्लाता है,

बरखा पाखी से कहती है कि उसने आदिक की परवरिश की है और अगर वह अपनी बहन को धोखा दे सकता है तो वह उसे भी धोखा दे सकता है। वह पाखी और आदिक को घर छोड़ने के लिए कहती है। अनुज कहता कि उन्होंने पाखी और आदिक की जिम्मेदारी ली है। इसके बाद अनुज आदिक और पाखी का घर में स्वागत करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

अनुज की हरकत से अनुपमा हुई शॉक
अनुपमा आदिक और पाखी का स्वागत करने को देखकर शॉक हो जाती है। आदिक और पाखी अंकुश, अनुज और अनुपमा से आशीर्वाद लेते हैं। बरखा ने आदिक और पाखी को आशीर्वाद देने से मना कर दिया। वह पाखी को वार्न करती है और कहती है कि आदिक उसका विश्वास तोड़ देगा।

बरखा फिर कहती है कि उनकी शादी 6 महीने से ज्यादा नहीं चलेगी। अनुज आदिक को पाखी को अपने कमरे में ले जाने के लिए कहता है। वह कहता है कि बरखा ने उन्हें चुनौती दी है और अब उन्हें उसे गलत साबित करना होगा।अनुज आदिक और पाखी से परिवार का भरोसा जीतने के लिए कहता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

बरखा को हुआ पछतावा
अनुपमा ने पाखी और आदिक के सुखी वैवाहिक जीवन के लिए भगवान से प्रार्थना की। वह उन दोनों को आशीर्वाद देती है। बरखा अपने कमरे में रोती है। उसे सारा से ज्यादा आदिक से प्यार करने का पछतावा होता है। बरखा अपने आप को ठगा हुआ महसूस करती है। अनुपमा ने पाखी और आदिक को अनुज को निराश न करने की सलाह दी क्योंकि उसने उनकी जिम्मेदारी ली है। वह शादी पर पाखी और आदिक को समझाती है।

अनुपमा पाखी और आदिक से कहती है कि शादी में परेशानी का सामना करना पड़ता है। वह उन्हें ईमानदारी से बाधाओं को पार करने के लिए कहती है। दोनों भरोसा दिलाते हैं कि वे उन्हें निराश नहीं करेंगे। अनुपमा कहती है कि अनुज ने आदिक और पाखी की जिम्मेदारी ली है। वह कहती है कि अब अनुज पाखी और आदिक की देखभाल करेगा।

प्रीकैप : अनुपमा को पाखी और आदिक के रिश्ते की चिंता होती है। बरखा अंकुश से कहती है कि आदिक पाखी का इस्तेमाल करेगा और उसे फेंक देगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter