शाह परिवार के पड़ोसी बने आदिक और पाखी, दूसरों की मदद करना अनुज-अनुपमा पर पड़ा भारी : होगा ये बड़ा हादसा !

मुंबई : टीवी शो ‘अनुपमा’ में मेकर्स अब दर्शकों को नए ट्विस्ट एंड टर्न्स से सरप्राइज कर रहे हैं। शो में अनुपमा अपने आपको अच्छा फील करने के लिए अनुज के साथ ट्रिप पर जा रही है। दूसरी तरफ अब वनराज का दिल फिर से पाखी के लिए पिघल गया है और वह अपनी बेटी का सपोर्ट कर रहा है साथ ही उसको अब पाखी की चिंता भी होने लगी है , शो के अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा और अनुज की लाइफ में दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।

शो के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में छोटी अनु अनुज और अनुपमा के एक साथ फैमिली मोमेंट एन्जॉय करते हुए कार से तीनो लोग कैंप की ओर जाते हैं। इधर शाह हाउस में पड़ोसी लीला से घर में शादी का शोर न होने के बारे में बात करते हैं तब वनराज उन्हें अपने घर पर ध्यान देने के लिए कहता है।

वही पाखी आदिक को ऑटो में कहीं ले जाती है। आदिक पूछता हैं कि वे कहां जा रहे हैं। पाखी सस्पेंस बना कर रखती है और कहती हैं कि वे जहां भी जा रहे हैं, वह बहुत अच्छी जगह है।

दूसरी तरफ अनुज कार में म्यूजिक बजाता है लेकिन कार का रेडियो ख़राब होजाता हैं और उसमें सब SAD सॉन्ग बजने लगते है, तब छोटी अनु अनुपमा और अनुज से इन सॉन्ग का मतलब पूछती है की अलग होना क्या होता हैं फिर अनुज के समझाने पर वह पूछती है कि क्या पाखी और आदिक उनसे अलग हो गए हैं। अनुपमा शॉक हो जाती है। लेकिन अनुपमा उसे समझाती है कि पाखी उनसे अलग नहीं हुए बल्कि जिंदगी के कैंप में लुक सिखने गई है।

अनु की बात से परेशान हुई अनुपमा
अनुज और अनुपमा कैंप पहुंचते है और अनुपमा टीचर से छोटी अनु के खाने और बांकी जरूरतों का ध्यान रखने की रिक्वेस्ट करती है। छोटी अनु अनुज और अनुपमा को एन्जॉय करने के लिए कहती है। फिर अनु जब उनके पास वापस जाती है और पूछती है कि क्या वे उसे लेने जल्द ही लौटेंगे और उससे अलग नहीं होंगे। तब अनुज और अनुपमा उसे समझाते है कि वे जल्द ही लौट आएंगे।

लेकिन अनुपमा के मन में छोटी अनु की बात बैठ जाती है और वह पूछती है कि अनु ने ऐसा क्यों पूछा कि क्या वे वापस आएंगे। अनुज उसे ज्यादा परेशान नहीं होने के लिए कहता है और सिर्फ रोमांटिक बातचीत करने के लिए कहता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

बैग्स के साथ शाह पहुंचे आदिक-पाखी !
इधर शाह हाउस में किंजल अपने बेबी को धुप में बैठा कर उसकी मालिश करती है जहा काव्य भी उसके साथ मजाक मस्ती करती है तभी वह उनके घर के बहार आदिक और पाखी आजाते हैं काव्य उनको देखकर पूरे परिवार को बाहर बुलाती है। सभी पाखी और आदिक को अपने बैग के साथ देखकर हैरान रह जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

लीला ने अपने दामाद से मांगी माफी
इधर पाखी को देखकर वनराज खुश हो जाता है और पूछता है कि उसने उसकी कॉल क्यों नहीं उठाई लेकिन ये अच्छा है कि वह यहाँ आ गई। लीला पाखी से पूछती है कि क्या वह अब होश में आ गई, वह एक अमीर परिवार की बहू बनने का दावा कर रही थी, अब उसने हकीकत देखी। लीला साफ कहती है कि वह उसे अपने घर में नहीं रहने देगी। लीला दामाद का अपमान करने के लिए आदिक से माफी मांगती है। दूसरी तरफ पाखी पूरे परिवार को वहां आने की वजह बताते है।

नंदिनी के घर में डेरा डालेगी पाखी
वह लीला को अकड़ कर जवाब देती है कि किसने कहा कि वह घर से बाहर निकाले जाने के बाद रहने आई है।वह ऐलान करती है कि वह नंदिनी के घर में रहेगी और वह अब शाह परिवार की पड़ोसी है। वनराज कहता है कि यह अच्छा है कि पाखी उनकी आंखों के सामने होगी। लीला कहती हैं कि पाखी जैसी बेटी माता-पिता के लिए आफत है।

मदद करना अनुज-अनुपमा पर पड़ा भारी
दूसरी तरफ अनुज, अनुपमा सड़क पर फंस जाते हैं। एक जीप अनुज, अनुपमा का रास्ता रोक लेती है। और वो दोनों सोचते है कि यह जीप जहा आई कैसे और इसकी वजह से यह रास्ता पूरा बंद होगया है तब अनुज, अनुपमा को फिक्र होती है और उसी वक़्त जीप उनकी ओर रिवर्स में आजाती है स्पीड के साथ , जिसके बाद अनुज भी अपनी गाड़ी को पीछे करता है और खुद को बचाने कि कोशिश में लग जाता है।

होगा ये बड़ा हादसा !
आगे अनुपमा और अनुज नोटिस करते हैं कि कुछ गुंडे जीप से उतर कर कोई कपल पर हमला कर रहे होते है। अनुज अनुपमा उनकी मदद करने की कोशिश करते हैं। तब ही गुंडे ने अनुज, अनुपमा पर हमला करते हैं।जिसके बाद अनुज अनुपमा बेहोश होजाते हैं ध्यान देने वाली बात यह है कि जहा यह पूरा एक्सीडेंट हुआ वह नेटवर्क प्रॉब्लम है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

तो अब देखना दिलचसप होगा कि अनुज अनुपमा को इस हालत में कौन मदत करता है साथ ही यह दो नई कपल कौन लोग हैं। ऐसे बहुत से सवाल आपके मन में आरहे होंगे इस वक़्त खैर,आपके हर सवाल के जवाब को हम आप तक लेकर आने कि कोशिस करेंगे जोड़े रहिये हमरे साथ !

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter