बड़ा ट्विस्ट : अनुपमा की जगह माया को चुनेगा अनुज , इधर बा को करारा जवाब देगी अनु !

मुंबई : अनुपमा की जिंदगी में मुसीबत ख़तम होने का नाम ही नहीं ले रही है , जहा छोटी को माया से बचाने की कोशिश में अनुपमा अपने पति को भी खोने वाली है। हर बार की तरह शाह परिवार की मदत के लिए अनुपमा
ने अपना परिवार छोड़ वापस से उनके पास चली गई है वही माया इस मौके का पूरा फ़ायदा उठाने के मोड़ में है ,

वो अनुपमा के सभी अधिकारों पर अपना हक जताने की कोशिश कर रही है। माया पहले अपनी बेटी को लेने आई थी लेकिन अब उसकी उम्मीदें बढ़ गई हैं, जिससे वह अनुज को भी अपने जाल में फंसाने के प्रयास में है।

धीरे धीरे अनुज भी छोटी अनु को माया के साथ खुश देख माया को पसंद करना शुरू करदेगा , अनुज को यह
अनुभव होगा की जब भी छोटी को एक माँ की जरूरत थी तब अनुपमा वह नहीं थी लेकिन जबसे माया उनके जीवन में आई है तब से छोटी बहुत ज्यादा ही खुश रहने लगी है

बा की बोलती बंद करेगी अनुपमा , देगी ये जबरदस्त जवाब !
शो के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा की अनुपमा वापस कपाड़िया हाऊस जाने की तैयारियां कर रही होती है. तभी बा वह आ जाती है और अनुपमा को जमकर सुनाने लगती है.लेकिन तभीअनुपमा ऐसा जवाब देती है कि लीला की बोलती बंद हो जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

अनुपमा कहती है, वह अपने बेटे के लिए आई थी और अब बेटी के लिए वापस जा रही है. लीला शाह अनुपमा को हीरोइन बोलकर ताना मारती है जिसपर अनुपमा कहती है कि हर औरत अपनी कहानी में हीरोइन होती है, चाहें तो वह भी बन सकती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

अनुपमा की जगह माया को चुनेगा अनुज !
अनुपमा अनुज और छोटी अनु के केक काटने से ठीक पहले घर लौटती है। छोटी अनु उसे स्कूल पिकनिक के बारे में बताती है और अनुपमा से उसके साथ चलने की रिक्वेस्ट करती है। अनुपमा सहमत हो जाती है। अनुज का कहना है कि अगर वह इस बार छोटी अनु का दिल तोड़ती है, तो वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

लीला उसे फोन करती है और बताती है कि उसे कल तोशु को डॉक्टर के चेकअप के लिए ले जाना है। अनुपमा मना कर देती है और कहती है कि उसे अपनी बेटी की पिकनिक में जाना है। अनुज का कहना है कि माया छोटी अनु के साथ जाएगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter