साई से लेकर अक्षरा तक अनुपमा से पूछ रहे सवाल- आखिर क्यों मारा पाखी को थप्पड़? जानिए क्या मिला जवाब

पॉपुलर टीवी शो ‘अनुपमा’ के मेकर्स शो के अपकमिंग ट्रैक को बेहद प्रमोट कर रहे हैं। दरअसल शो के अपकमिंग सीक्वेंस में अनुपमा पाखी को जबरदस्त थप्पड़ मारकर उसे घर से बाहर करने वाली है। मेकर्स ने अभी इसकी वजह का खुलासा नहीं किया है। इस सस्पेंस को खोलने से पहले मेकर्स इसे खास अंदाज में प्रमोट कर रहे हैं।

अक्षरा-साई ने किया सवाल
‘अनुपमा’ के मेकर्स स्टार प्लस के इंस्टा हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें स्टार प्लस के अन्य शोज के किरदारों द्वारा अनुपमा से सवाल पूछे जा रहे हैं। इस चैट में आप देख सकते हैं कि इमली, अक्षरा से लेकर सई तक सब अनुपमा से पूछ रहे हैं कि उन्होंने पाखी को थप्पड़ क्यों मारा है। जिसको लेकर अनुपमा ने भी जवाब दिया है।

अनुपमा ने दिया जवाब
इंस्टा पोस्ट में दिखाई गई चैट में अक्षरा ने पूछा कि क्या हुआ अनुपमा? इमली ने भी चैट लिखा की पाखी ने ऐसी क्या गलती कर दी? इसके अलावा बन्नी और प्रीशा ने भी चैट ग्रुप में अनुपमा से इसको लेकर ही सवाल किया है। अनुपमा ने चैट में जवाब देते हुए लिखा कि ‘फिक्र चिंता मत कीजिए, हर सवाल का जवाब मिलेगा कल’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अनुपमा को पता चलेगा सच
बताते चले कि शो के अपकमिंग एपिसोड में संगीत के फंक्शन के बीच अनुपमा पाखी को एक थप्पड़ जड़ती है। अनुपमा गुस्से में पाखी से कहती है कि ‘तूने किसी रिश्ते का मोल नहीं रखा तो आज से कोई रिश्ता तेरा मोल नहीं रखेगा’।

अनुपमा पाखी आदिक को घर से बाहर कर देती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पाखी ने आदिक से सिर्फ पैसो के लिए ही शादी कि उसको कपाडिया हाउस कि लक्ज़री लाइफस्टाइल चाहिए। यह सच अनुपमा को पता चल जाएगा जिसके बाद वह पाखी को अपने दम पर सब कुछ हासिल करने के लिए बोलेगी।

फंक्शन में दिखा पाखी का घमंड
वह पाखी से कहता है कि वह अपना मूड खराब न करे क्योंकि डेकोरेशन अच्छी है। संगीत के बीच बरखा और वनराज एक दूसरे को ताना मारते हैं। इसके बाद पाखी ने अपना घमंडी रूप फंक्शन के बीच तब दिखाया जब संगीत सेरिमनी में उसने अपनी नानी और मामा की इनसल्ट कर दी। पाखी की नानी जब उसकी नजर उतरने आती है तो वह उनसे ढंग से बात किए बिना उन्हें वहां से भेज देती है।

पाखी ने नानी-मामा की बेइज्जती
इसके अलावा बाद में पाखी ने नानी और मामा को लेकर भी उनका अपमान करने की कोशिश की। जिसपर अनुपमा भड़क गई और उसने फिर पाखी की जमकर क्लास लगाई। अनुपमा के डांटने और समझाने पर भी पाखी चुप नहीं हुई।

संगीत पर अपना मूड खराब करने के लिए पाखी अनुपमा से चिढ़ जाती है। दोनों की बहस देखकर बरखा मुस्कुराती है। दूसरी तरफ वनराज अनुज को उसकी रिवर्स फाइकोलॉजी के लिए धन्यवाद देता है। अनुपमा और काव्या अनुज और वनराज का बॉन्ड अच्छा फील करते है।

इस वजह से अनुपमा पाखी को करदेगी घर से बहार : अब देखना दिलचस्प होगा कि कहानी में क्या ट्विस्ट आएगा और ऐसा क्या ही होगया कि अनुपमा ने अपनी स्वीटी जैसी बेटी को घर से बहार करदिया। रिपोर्ट्स कि माने तो पाखी का सच सामने आजायेगा कि उसने अधिक से सिर्फ पैसो के लिए ही शादी कि उसको कपाडिया हाउस कि लक्ज़री लाइफस्टाइल चाहिए ,

पाखी ने अधिक को आपने प्लान में फसा कर उस से शादी कि जब यह बात अनुपमा को पता चल जायेगी तो वो पाखी को घर से बहार करदेगी और अपने दम पर सब कुछ हासिल करने के लिए बोलेगी।

वनराज को तो पहले से ही अपनी बेटी पर विश्वास नहीं था और अब इतना सब देख कर Mr शाह कि तबियत ख़राब होने वाली है , साथ ही अगर इनसब से कोई खुश है तो वो सिर्फ और सिर्फ बरखा है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter