अनुज – अनुपमा के टूटते रिश्ते को बचाने आया ये शख्स : इस वजह से शार्मिंदा होगी अनुपमा !

 

मुंबई : स्टार प्लस का ब्लॉकबस्टर शो “अनुपमा” में अब एक नया मेहमान के रूप में अनुज का बचपन का दोस्त धीरज आगया है जिसके आने के साथ अनुज के चेहरे पर वापस से मुस्कान आ गई है , जहा आपने अब तक देखा की इस नए साल पर सब लोगो ने अपनी अपनी जिंदगी में एक नए शुरुवात कर सब कुछ ठीक करने की कोशिश की है वही अनुपमा भी अपने और अनुज के रिश्ते को और मजबूत करने के लिए हर सभव प्रयास कर रही है

अनुपमा ने प्लान की अनुज के लिए रोमांटिक डेट : शो के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में ही आप को देखने को मिलेगा की अनुपमा अपने अनुज के लिए एक शानदार डेट प्लान करती है जहा वो एक सुन्दर सी शादी पहन कर पूरे कपाडिया हाउस को फूलो से साजा देती है , वही उसने अनुज की हर पसंद की चीज़ को बना कर रहा हुआ है और अनुपमा को इन्तिज़ार है तो बस शाम के 8 बजे का क्योकि उसी वक़्त अनुज घर आने वाले है।

इस वजह से शार्मिंदा होगी अनुपमा
अनुपमा अनुज के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए रोमांटिक डेट का प्लान करती हैं. जहा शाम को अनुज जैसे घर आता है तब अनुपमा उसे गले लगा लेती है. वही अपने प्यार का इज़हार एक शायरी के साथ करदेती है लेकिन तभी अनुपमा की नजर एक शख्स पर जाती है. जो पीछे खड़ा हो कर ये सब देख रहा होता है जिसके बाद वह शख्स घऱ को इस तरह देखकर बोलता है कि लगता है में गलत वक़्त पर आगया यहाँ पर, मेहमान की बात सुनकर अनुपमा शर्मा जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa_star_plus_04

तोषू ने शुरू किया रियल एस्टेट का बिजनेस
नए साल की शुरुवात के साथ ही शो में दिखाया गया की तोषू अपनी नौकरी छोड़कर रियल एस्टेट का बिजनेस अपने ही घर से शुरू कर देता है. जहा वो अपने निवास में छोटा सा ऑफिस खोल लेता है.तोषु सब से अपना बिजनेस सेट करने की बात करता है और बड़े बड़े सपनो के बारे में बताता है .

जहा किंजल तोषु से अपनी नौकरी को छोड़ने के बारे में पूछती है तब वो बोलता है की वो जॉब सिर्फ तुम्हारे लिए कर रहा था लेकिन तुमको उसकी कदर ही नहीं है। इसलिए अब से वो सिर्फ और सिर्फ अपने बिजनेस पर पूरा
ध्यान देगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa_star_plus_04

काव्या करेगी मॉडलिंग
इधर वनराज अपने दिल्ली वाली जॉब के ऑफर को रिजेक्ट कर देता है जहा अब काव्या अपनी लाइफ का सबसे बड़ा निर्णय लेती है. वह मॉडलिंग दुनिया में कदम रखने जा रही है. साथ ही काव्या को एक मॉडलिंग का प्रोजेक्ट भी मिला है.

लेकिन इस बात से वनराज काव्या से ज्यादा खुश नहीं है उसका कहना है कि तुमने मुझसे बिना पूछे कैसे ये इतना बड़ा फैसला कैसे ले लिया. जिसके जवाब में काव्या बोलती है कि तुमने दिल्ली की नौकरी छोड़ने से पहले मुझसे पूछा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa_star_plus_04

अनुज – अनुपमा के टूटते रिश्ते को बचाने आया ये शख्स
कहानी में आगे देखने को मिलेगा की अनुपमा अनुज को मानाने की हर कोशिश करेगी लेकिन इस बार अनुज अनुपमा के उतने पास नहीं जाने वाला , वो सच में इस समय अनुपमा से नाराज़ ही रहेगा जहा उसकी बातों से ही अनुपमा को रूना आने वाला है , वही धीरज के आने के बाद अनुज मजाक मस्ती में ही सही लेकिन बार बार यह ही बात बोलदेगा की वो अपनी जिंदगी में कितना अकेला है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa_star_plus_04

अनुज का बचपन का दोस्त धीरज ही इन दोनों को वापस से मिलवाएगा और असली प्यार का मतलब भी समजायेगा , धीरज अपनी जिंदगी के बारे में बताएगा तो सब के होश उड़ जाएंगे की इतना हस्ता हुआ इंसान भी कभी कितना ज्यादा परेशान हो सकता है और इन सब के साथ ही अनुज अनुपमा का रिश्ता वापस से पहले की तरह हो जाएगा।

 

 

 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close