छोटी अनु को तड़पता देख पागल होगा अनुज : अनुपमा बनेगी स्वार्थी माँ ,कहानी में आया ट्विस्ट !

मुंबई : स्टार प्लस का सुपर हिट शो “अनुपमा” में अब एक बार फिर जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है जहा से कहानी का रुख बदलता हुआ नज़र आएगा ,

फ़िलहाल शो में इमोशनल स्टोरी को दिखाया जा रहा था लेकिन अब मेकर्स ने यु टर्न ले लिया है और मनोरंजन के तड़के के साथ आगे का ट्रैक शुरू करने का ठाना है

 लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में ही देखने को मिलता है एक तरफ गुरुकुल में अनुपमा अपनी गुरुमा मालती देवी और नकुल के साथ काम करवा रही होती है यहाँ मालती देवी उसको बेच बेच में याद दिलाती है की अमेरिका जाने का समय अब आ चुका है.

अनुपमा कोई भी इमोशन को अपने ऊपर हावी नहीं होने देना.और उनके जाने में सिर्फ 12 घंटे बचे होते हैं।

फिरसे पैनिक अटैक में जायेगी छोटी अनु : दूसरी तरफ कपाडिया हाउस में छोटी अनु को माया के एक्सीडेंट के सच को सुनने के बाद छोटी लगातार  पैनिक अटैक आते है. इस ही बीच वहा सब उसकी हालत को देख गबरा जाते है डॉ भी बोलते है की इनको दवाई से ज्यादा माँ की जरूरत है.

शाह परिवार को याद आया अनुपमा का प्यार : सीरियल में पॉजिटिव मोड़ तब आता है जब शाह हाउस में लीला से लेकर किंजल यह तक की डिंपल भी अनुपमा को याद करती है , बा कहती हैं, ‘मैंने उसे कभी प्यार नहीं दिया, लेकिन उसने हमेशा मुझे मां माना।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

डिंपी भी कहती है कि मेरी लिए जो मेरी सगी मां नहीं कर पाई, वो अनुपमा मां ने किया। काव्या भी अनुपमा के लिए अपनी भावनाएं जाहिर करती हैं।

छोटी अनु को तड़पता देख पागल होगा अनुज : अपनी बेटी को इस हल में देख अनुज को समझ ही नहीं आएगा की वो क्या करे इस बेच पाखी उसको अनुपमा को बुलाने की बात करेगी जिदर अनुज साफ साफ इंकार कर देगा  की वो अनुपमा के सपनो के बेच नहीं चाहता

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

नकुल ने पूछा अनुपमा से यह सवाल :  शो में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब  अनुपमा के अमेरिका जाने में सिर्फ 6 घंटे बचे होते हैं। तब वह नकुल के साथ मिलकर पैकिंग करती है और गुरुकुल के लिए जरूरी सामान लेती है।

इस बीच नकुल अनुपमा से सवाल करता है कि क्या वह इन सब लोगों के बिना अमेरिका में रह पाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

तब अनुपमा कहती है कि मेरे लिए बहुत कठिन होगा, लेकिन मुझे पता है कि अनुज बहुत अच्छे पापा है और वह छोटी अनु को संभाल लेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

अब देखना दिल चसप है की अनुपमा क्या अपने सपनो के लिए इतनी स्वार्थी हो जायेगी की वो अपनी बेटी को इस हालत में छोड़ कर चली जायेगी.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter