महा ट्विस्ट : आध्या की इज्ज़त के संग खिलवाड़ करेगा ये शख्स , अनुपमा आकर बचाएगी उसकी जान, वापस एक होंगे माँ – बेटी !

मुंबई : टेलीविजन का सुपरहिट शो “अनुपमा,” जहा रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिल रही है, वहां एक दिलचस्प ड्रामा का माहौल बना हुआ है। कहानी में बड़ा बदलाव होने वाला है जिदर से कहानी एक नया टर्न लेने वाली है.

आध्या घर से होगी लापता : कहानी में देखने को मिलता है की श्रुति को ढूंढ़ने और अनुज से बदला लेने के लिए आध्या घर से दूर चली जाती है साथ ही वो रात के समय अकेले घुमनाम रोड पर पहुंच जाती है

इधर अनुज परेशान होकर अनुपमा को कॉल कर देता है और उस को बता देता है की आध्या घर से कही चली गई है जहा अनुज और अनुपमा दोनों अपनी बेटी की तलाश में लग जाते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA (@_anupama_show)

आध्या की इज्जत के संग खिलवाड़  करेगा ये शख्स  : वही आध्या को एक ऐसा इंसान मिलता है जो उसकी इज्जत के संग  खेलवाड़ करने का सोचता है आध्या बहुत डर जाती है वो अपने आपको उस से बचाने की कोशिश करती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA (@_anupama_show)

बेटी की पुकार सुन आएगी अनूपा“माँ ” : कहानी में बड़ा मोड़ तब आएगा जब आधाय मदत के लिए पुकारेगी तब वहा अनुपमा आ जाती है और उसको बचा लेती आध्या भी अपनी माँ को जोर से गले लगा लेती है.

अब देखना दिलचस्प होगा की क्या इस घटना के बाद उसके दिल में अनुपमा के प्रति नफरत कम हुई या नहीं.

टीटू के प्यार में पागल होगी पाखी : शाह हाउस में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने  को मिलने वाला है जहा अपने  अब  तक देखा की कैसे टीटू  डिंपल से प्यार करता  है साथ ही उस से शादी करना चाहता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA (@_anupama_show)

लेकिन यह बात पाखी को नापसंद है क्योकि पाखी के दिल में भी टीटू के लिए जगह है और वो डिंपल से साफ़ साफ़ बोलती है की टीटू से शादी तो वही करेगी अब देखना दिलचस्प है की क्या पाखी सच में डिंपल से उसका प्यार छीन लेगी.

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter