बड़ा ट्विस्ट : अनुज का हाथ छोड़ वनराज के साथ जायेगी अनुपमा ,शो में हुई इस नए किरदार की एंट्री !

मुंबई : छोटे पर्दे का बड़ा शो ‘अनुपमा’ हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी टीआरपी की दौड़ में सबसे आगे है। शो में हर रोज़ नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते हैं, जो दर्शकों को बहुत पसंद आने लगे है।

फ़िलहाल स्टोरी में हमने देखा कि अनुपमा वापस कपाडिया हाउस में अपनी बेटी छोटी अनु के लिए आती है इस बेच अनुज को अनुपमा का चेहरा देख रहत मिलती है

अनुज से अभी भी नाराज़ है अनुपमा : इधर अनुपमा अनुज की किसी भी बात का जवाब नहीं देती है जिस वजह से वो बहुत परेशान हो जाता है और उसे समझ नहीं आ रहा है कि अनुपमा उसके साथ ऐसा क्यों कर रही है। वो अंकुश से कहता है कि अनुपमा ने मुझ से बात करना बंद करदिया है, साथ ही वो मेरा फोन भी नहीं उठा रही है, कही उसने मुझे छोड़ तो नहीं दिया। अंकुश और बरखा अनुज को समझाने की पूरी कोशिश करते है.

लेटेस्ट एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज अब भी अनुपमा से बात करने की अपनी पूरी कोशिश करेगा,  लेकिन वो उसको अनदेखा करदेती है फिर वो कहता है कि समर का जाने का दुख मुझे भी है लेकिन मैं फिर कह रहा हूं कि मैंने ये नहीं किया है।

अनुज का हाथ छोड़ वनराज के साथ जायेगी अनुपमा :  अगर अनुपमा तुमको लगता है कि मैं दोषी हूं तो मुझे सजा दो..मैं तैयार हूं लेकिन मुझे इस तरह अनदेखा मत करो। अनुज के रोने पर भी  अनुपमा कुछ नहीं कहती। वो पुलिस स्टेशन जाने की तैयारी करती है तब अनुज भी साथ चलने को कहता है लेकिन अनुपमा उसको साफ इंकार करदेती है साथ ही वो कहती है कि इस लड़ाई में मेरा साथ मेरे एक्स और समर के पिता वनराज  देंगे, 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world8 (@anupamaa_world8)

क्योंकि उन्होंने भी अपना बेटा खोया है… अब वनराज और अनुपमा मिलकर समर की मौत का बदला लेते है और उन दोषियों को सजा दिलवाने का काम करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world8 (@anupamaa_world8)

शो में हुई इस नए किरदार की एंट्री :  इन सब के बेच अब शो में एक नए किरदार की एंट्री हो गई है, जिनका परिचय ये है की वो कातिल सोनू राठौर के पिता सुरेश राठौर है और काफी बड़े बिल्डर, अमीर और पावरफुल इंसान है. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

वनराज का गुस्सा जायेगा सातवे आसमान पर : शो में आगे मजेदार टर्न तब आता है जब सुरेश राठौर अनुपमा और वनराज से मिलने के शाह हाउस के बहार आते है वो सब से माफी मांगता हैऔर इस केस को बंद करने के लिए पैसे का ऑफर भी देता है लेकिन अनुपमा और वनराज उसको जमकर सुनाती है, वनराज इस समय राठौर के पिता की जमकर फटकार लगता है.

सुरेश राठौर  ने शाह परिवार को दी  धमकी : इन सब के बाद सुरेश राठौर शाह हाउस को धमकी देता है। वो कहता है कि आपका इतना बड़ा परिवार है, आपको ध्यान भी देना होगा, क्यों कोर्ट-कचहरी के चक्कर में पड़ रहे हैं।अब कुछ भी हो सकता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_tvshow1 (@anupamaa_tvshow1)

अब देखना दिलचस्प होगा की कहानी किस और जाती है एक तरफ अनुपमा अपने बेटे के लिए अकेले शाह परिवार के साथ लड़ रही है वही अनुज से खामोशी भी कपाडिया हाउस के रिश्तों में दरारे ले कर आ सकती है.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter