डिंपल को जमकर फटकार लगाएगी अनुपमा : शाह हाउस में वापस आएगी लीला !

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का हिट शो “अनुपमा” में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जिस वजह से दर्शको को  सीरियल अब बहुत ज्यादा पसंद आने लगा है 

फ़िलहाल कहानी में एक के बाद एक नए ट्विस्ट और टर्न सामने आ रहे है जहा से स्टोरी का रुख बदलता हुआ नज़र आ रहा है खैर, अब शो में मनोरंजन का डबल तड़का तो लगने ही वाला है. 

डिंपल को चुप करेगी अनुपमा : टीवी सीरियल “अनुपमा” के लेटेस्ट एपिसोड में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है। जहा शाह हाउस के बड़े ड्रामा को शांत करने के लिए अनुपमा आती है.

उसको आगे डिंपल अपनी सफाई लगाने का प्रयास करती है लेकिन वह कुछ बोले इस से पहले ही अनुपमा उसको चुप करदेती है। इस दौरान अनुपमा कहती है, ‘कौन कितना यहां कह सकता है, मैं सब जानती हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama 🥀 (@anupamaa.starplus2)

अनुपमा आगे कहती है की गलतियां यहां सबसे हुई हैं। मुझसे और मिस्टर वनराज से भी हुई है। इसका मतलब ये नहीं है कि गलतियां होने पर हम बढ़ों का आदर करना बंद कर दे। हमारे घर के बढ़ों से ही परिवार बनता है। अनुपमा के भाषण के आगे सब शांत हो जाते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama 🥀 (@anupamaa.starplus2)

सबको यह वार्निंग देगी अनुपमा : सीरियल “अनुपमा” में आगे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है कि अनुपमा बा को भी एडजस्ट होने की सलाह देगी वो बोलेगी यह नए ज़माने के बच्चे है इनको हर चीज़ जल्दी ही लेने की आदत है। अनुपमा आगे बोलती है की  ”बा जब जब गलत हुई हैं तो हमने उन्हें गलत कहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama 🥀 (@anupamaa.starplus2)

इसी वजह से कान खोलकर सुन लो। ये घर सबसे पहले बा-बापू जी का है” और अगर ज्यादा ही है तो तुम दोनों कही और शिफ्ट हो सकते हो लेकिन बा और बापू जी कही नहीं जाने वाले है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama 💫 (@anupamaa.official01)

डिंपल को फिर भी नहीं आएगा समझ : कहानी में बड़ा मोड़ तब आता है जब अनुपमा की बातें सुन ने के बाद भी डिंपल ऐसे रेक्ट करेगी जैसे कुछ हुआ ही नहीं हो , वो अनुपमा को एक भाषण देने वाली महिला बोलेगी साथ ही वो खुद को समझायेगी की उसको यह लड़ाई प्यार से लड़नी होगी.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter