बड़ा ट्विस्ट : गुरुकुल से समर – डिंपल को लात मार कर बहार करेगी मालती देवी , डिंपी को जोरदार थप्पड़ मारेगी अनुपमा !

मुंबई : मनोरंजन की दुनिया का सबसे बड़ा शो “अनुपमा” में एक जबरदस्त फॅमिली ड्रामा देखने को मिलने वाला है जिदर दर्शको से लेकर मेकर्स तक किसी  को भरपूर एंटरटेनमेंट मिलेगा जैसे-जैसे कहानी ने अपना रुख बदल लिया है वैसे ही सीरियल की स्टोरी भी दिलचसप होती जा रही है.

अब तक हमने शो में देखा की शाह हाउस और कपाडिया हाउस दोनों के जहा बड़ा फॅमिली ड्रामा होते नज़र आ रहा है, एक तरफ काव्या का असली सच वनराज को पता लग चूका है वही दूसरी और अंकुश अपने बेटे को लेकर घर में आ गया है जिस वजह से बरखा का सुकून ख़तम होगया है.

समर – डिंपल को लात मार कर बहार करेगी मालती देवी : शो के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है की समर और डिंपल दोनों जब अपने गुरुकुल के लिए निकल रहे होते तभी उनको नोटिस मिलता  है जिसमें लिखा होता है की उनकी नौकरी और कार दोनों ही चली गई है.

मालती देवी का नोटिस देख डिंपल  के होश उड़ जाते है वो पागलपन की सारी हदें पार कर देती है , इस बेच वो अनुपमा को फ़ोन कर के शाह हाउस आने के लिए बोलती है. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

शाह हाउस में हुआ बड़ा बवाल : शो की स्टोरी और मजेदार होती नज़र आती है जब अनुपमा शाह हाउस आती है जहा डिंपल उस का अपमान करने में कोई कसार नहीं छोड़ती वो बदतमीजी की सारी हदें पार कर देगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

डिंपी और समर ने की अनुपमा से बहस : आगे डिंपी और समर दोनों अनुपमा से बोलते है की सिर्फ उनकी वजह से उनकी नौकरी चली गई है और ये सब जो हुआ उसके पीछे सिर्फ अनुपमा की ही गलती है, जिस के साथ डिंपल बहुत बहस करेगी लेकिन अनुपमा भी सब कुछ सुन ने के बाद मुँह तोड़ जवाब देगी. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

डिंपी को जोरदार थप्पड़  मारेगी अनुपमा  : कहानी में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है जहा अनुपमा  इतना सब होने के बाद वो डिंपी को जोरदार थप्पड़  मारेगी फिर समर-डिंपी को घर से निकल जाने के लिए देगी। लेकिन डिंपी जाने से मना करेगी। फिर अनुपमा फैसला लेगी कि शाह हाउस दो हिस्सों में बंट जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

घर में हुआ बटवारा : अनुपमा डिंपी से बोलती है कि इस घर  में किचन से लेकर हर चीज दो-दो होंगी। फिलहाल कहानी में और मजेदार टर्न आने वाले है जिस से दर्शको को शो बेहद पसंद आने वाला है. 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter