खुद के दम पर अपनी जिंदगी की नई शुरुवात करेगी अनुपमा : शो में आएंगे ये 5 बड़े पोस्टिव टर्न !

 

मुंबई : टीवी का सुपरहिट शो “अनुपमा” इन दिनों काफी सीरियस होता जा रहा है जहा अनुज अनुपमा को फिरसे एक बार अलग करदिया गया है. अपने अब तक देखा की सब की काफी कोशिश के बाद भी अनुज नहीं मानता और वापस घर आने से माना करदेता है साथ ही कही दूर ही निकल जाता है .

इसी के साथ सीरियल में बहुत सारी ट्विस्ट देखने को मिलेंगे आपको बता दे की दर्शक फ़िलहाल की कहानी से ज्यादा खुश नहीं है और वो बदलाव की मांग भी कर रहे है .

1. अनुज के साथ घर बसायेगी माया
अब देखना दिलचसप होगा की कहानी किस और टर्न लेती है मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आ रहा है की सीरियल में जल्द ही देखने को मिलेगा कि माया अनुज के साथ घर बसायेगी ,

वह अनुज से बोलेगी कि अब आप मेरे पास आ ही गए हो तो मैं दोबारा आपको वापिस जाने नहीं दूंगी। 26 साल का प्यार आखिर बेटी के आगे कम पड़ ही गया ना। आप मेरे थे नहीं, लेकिन हो जाएंगे।

2. खुद के दम पर अपनी जिंदगी की नई शुरुवात करेगी अनुपमा : अनुपमा अपनी मां के घर चली गई है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि कांताबेन शाह परिवार जाती हैं वह सबकों खरी-खोटी सुनाती है.

अनुपमा की ऐसी हालत देख उसकी माँ उसका साथ देने सामने आती है और वो कहती है की अब अनुपमा ऐसी चमकेगी कि पूरी दुनिया देखेगी। ऐसे में माना जा रहा है की अनुपमा जल्दी ही वापस से अपनी डांस क्लास की कमान अपने हाथों में लेती है , साथ ही वो अनुज के बिना भी अपनी जिंदगी को सुधार लेती है .

3. अनुज को पता चलेगा माया का असली सच
माया के घर मैं अनुज अपनी बेटी से मिलता है जहा छोटी अनुपमा को याद करती है लेकिन अनुज कोई जवाब नहीं देता फिर छोटी अनु को पता चलता है की माया की वजह से उसके मम्मी पापा अलग हो रहे है तब वो अनुज को पूरा सच बताती है की किस तरह माया ने उसको उसके साथ आने के लिए ब्लैकमेल किया था

4. सच सुन अनुपमा के पास तोड़ेगा अनुज
शो ‘अनुपमा’ को लेकर एक खबर सामने आ रही है कि जब अनुज को छोटी की बातों से सच्चाई का पता चलेगा तो वो उसके बादअपने किये पर पछतावा करेगा।

साथ ही उसको बुरा लगेगा की उसने अनुपमा के साथ कितना गलत किया .ऐसे में माना जा रहा है की अनुज फिरसे अनुपमा के पास लौट आएगा

5. क्या सच में हो रही है मुक्कु की वापसी ?
शो को हद से ज्यादा इमोशनल करने की वजह से ‘अनुपमा’ की टीआरपी रेटिंग में भी गिरावट देखने को मिल रही है।कहानी में अनुज अनुपमा के अलग होने की वजह से दर्शको को स्टोरी उतनी अच्छी नहीं लग रही है। एक तरफ अनुज माया के घर आगया है तो वहीं अनुपमा ने अपनी मां के साथ रहने का सोच लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

अब शो के मेकर्स कहानी को मजेदार बनाने के लिए कुछ न कुछ प्रयास जरूर करेंगे ऐसे में माना जा रहा है कि जल्द ही शो ‘अनुपमा’ में मुक्कु यानी अनेरी वजानी की वापस से एंट्री हो सकती है।

6. अनुज-अनुपमा को वापस मिलवाएगी मुक्कू : अब देखने को मिलेगा की मुक्कु की वापसी से अनुज अनुपमा का टूटा हुआ रिश्ता वापस से जोड़ पायेगा या नहीं , हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आ रहा है की मुक्कु के आने के बाद शो में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे जैसे –

● अंकुश बरखा से वापस लेगी कपाडिया एम्पायर
● माया का खुलासा करवाएगी मुक्कु
● अनुपमा का बनेगी सहारा देगी साथ
● अनुज के हौसले और होश को वापस लाएगी मुक्कु
● छोटी मिलेगा अपनी बुआ का प्यार

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter