अनुपमा को जान से मारनेका माया ने बनाया ये बड़ा प्लान : होगा एक्सीडेंट , क्या कट जाएगा टिकट टो अमेरिका ?

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का हिट शो “अनुपमा” में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जिस वजह से दर्शको को  सीरियल अब बहुत ज्यादा पसंद आने लगा है 

फ़िलहाल कहानी में एक के बाद एक नए ट्विस्ट और टर्न सामने आ रहे है जहा से स्टोरी का रुख बदलता हुआ नज़र आ रहा है खैर, अब शो में मनोरंजन का डबल तड़का तो लगने ही वाला है.

अनुपमा की आरती करेगा अनुज : शाह परिवार से शानदार पार्टी के बाद  अनुपमा अपने कपाडिया हाउस आती है जहा उसके घर पहुंचते ही अनुज उसके स्वागत में आरती करता है  इस ही बेच माया को यह सब देख पसंद नहीं आता है और वो गुस्से में आरती की थाली को हटा देती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

माया को जोरदार थप्पड़ मरेगा अनुज : आगे मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब माया गुस्से में पागल होते ही अनुपमा से पूछती है कि “वह मर क्यों नहीं जाती”। यह सुन अनुज हद से ज्यादा क्रोधित हो जाता है और माया को एक जोरदार थप्पड़ मार देता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

 

अनुपमा का होगा एक्सीडेंट : शो की कहानी में आगे एक बड़ा मोड़ आने वाला है जिधर हमको यह देखने को मिलेगा की अनुपमा कपाड़िया हाउस से निकलते समय एक रास्ते से जा रही होगी तभी माया उसे मारने का प्रयास करेगी ,

वह बहुत तेज रफ्तार से अपनी कार को अनुपमा की तरफ मोड़ देगी।माया कहती है की अब “अनुज के जीवन में अनुपमा की कहानी यही ख़तम और मेरा नया चैप्टर होगा शुरू”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सच में अनुपमा को गंभीर चोट लगती है या वो ठीक होजायेगी.

कट जाएगा टिकट टो अमेरिका : सीरियल में अब एक बात तो तय है की अनुपमा के अमेरिका जाने वाले सपने के बेच लगातार रुकावट आती जा रही है , ऐसे में यह कहना मुश्किल है की अनुपमा गुरुकुल की जिम्मेदारी ठीक से संभल लेगी साथ ही गुरुमा भी अनुपमा की तबियत को देख उसको कुछ और समय देने वाली है. 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter