अरे ये क्या : अनुपमा की सबसे बड़ी दुश्मन अब बनी उसकी दोस्त , इस बात से खिलाफ हुआ पारितोष

मुंबई : स्टार प्लस का लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ दर्शकों का पहली पसंद बना हुआ है। यह शो लगातार दर्शकों का दिल जीत रहा है और समय-समय पर शो के मेकर्स ने नए-नए ट्विस्ट से फैंस को सरप्राइज दे रहे हैं। इस टीवी शो में अब बहुत सारे ट्विस्ट एक साथ आने वाले हैं जिससे शो अब और भी मजेदार होने वाला है।

अब शो में जोरदार हंगामा होने वाला है। छोटी अनु के आ जाने से अब अनुपमा के तीनों बच्चों को अपनी मां का प्यार बंट जाने का खतरा सताने लगा है। इधर किंजल और तोशू सोच में पड़ गए हैं कि अभी तक अनुपमा, किंजल और उसके बच्चे का ख्याल रखने की बातें करती थी।

लेकिन अब जब वह खुद एक छोटी बच्ची को घर में ले आई हैं तो किंजल और उसके बच्चे का कैसे ख्याल रख पाएगी। अनुपमा को लेकर तोशू काफी नाराज हो जाता है।

अनुपमा की सबसे बड़ी दुश्मन अब बनी उसकी दोस्त
अनुज और अनुपमा की छोटी बच्ची को देखकर काव्या बहुत खुश हो जाती हैं काव्या अब छोटी अनु को खूब प्यार करेगी। साथ ही काव्या अनुपमा की जमकर तारीफ करेगी।

काव्या कहेगी कि अनुपमा हर बार सही फिसला लेकर सब का मन रख लेती हैं । ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि अनु के आने से अनुपमा की जिंदगी में क्या बड़े बदलाव आएंंगे।

अनुज और वनराज में होगी तीखी बहस : अनुपमा और अनुज को देखकर वनराज का मुंह बन जाता है। बा भी अनुपमा से कहती है कि मुझे इस बच्ची से परेशानी नहीं है। लेकिन इस उम्र में तुम दोनों जिम्मेदारी कैसे उठा पाओगे। सारा दिन बच्ची के पीछे अनुपमा भाग पाएगी। तेरे परिवार में भी कोई मदद करने को नहीं है, जो बच्चे को संभाल लें।

वनराज भी अनुज को ताना मारता है कि ये मेरे बच्चों की भी मां थी, लेकिन तुमने तो इसे दो बच्चों में बांट दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Indian Serials ❦ (@tvserialss18)

अनुज इस बात का करारा जबाब देता है कि तुम्हारा हक कभी छीना नहीं है और अपना हक छीनने नहीं दूंगा। वहीं अनुपमा, वनराज से कहती है कि उसे अनुज और उसके बारे में कोई दखल देने की जरुरत नहीं है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

बच्चों ने कहा उनकी मां अब बंट जाएगी : अनुपमा के तीनों बच्चे छोटी अनु के आ जाने से जलन महसूस करते हैं। समर और पाखी कहते हैं कि जब छोटी अनु ने अनुपमा को मां कहकर बुलाया तो उन्हें अच्छा नहीं लगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anu_pama_aa

वहीं अनुपमा, तोशू का हाथ पकड़कर कहती है कि भले ही नाराज हो जा पर हाथ कभी मत छोड़ना। इस पर तोशू कहता है कि जब इतने लोगों का हाथ थामोगी तो किसी का हाथ तो छूटेगा ही। पाखी और समर भी कहते हैं कि अब उनकी मां का प्यार बंट जाएगा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter