अब अनुपमा का दुश्मन बनेगा ये नया शख्स : फ्लॉप हुआ माया – बरखा का ये बड़ा प्लान !

मुंबई : स्टार प्लस का हिट शो “अनुपमा” में इनदिनों गजब का ड्रामा देखने को मिल चल रहा है।जहा सीरियल की कहानी के सस्पेंस को देख दर्शक बेहद ही उत्सुक है उनको अब शो में फिरसे सब ठीक होता नज़र आ रहा है

अपने अब तक देखा की कैसे माया अनुज और अनुपमा के बेच दूरियां बनाने की लाख कोशिश कर रही हैं। लेटेस्ट एपिसोड में अनुज अपनी अनुपमा से बात करने वाला ही होता है लेकिन अनुपमा को एक जरूरी कॉल आ जाता है

अनुज ने फिरसे की सच बताने की कोशिश
शो की शुरुवात में ही देखने को मिलता है कि अनुज अपनी अनुपमा के आगे सच बताने का प्रयास करता है, पर इस ही बेच अनुपमा के पास गुरु मां का फोन आता है। जहा वो अनुज की जगह फ़ोन पर ध्यान देती है।

ऐसे में वह अनुज के सामने ही गुरु मां से बात करती है और उनके कहने पर वापस रात को गुरुकुल जाती है , इधर अनुज को इस बात का हद से ज्यादा बुरा लगता है की अनुपमा ने उसको नज़रअंदाज़ करदिया है.

अनुपमा से खुश हुई गुरुमां
सीरियल की कहानी में आगे देखने को मिलता है कि अनुपमा गुरुकुल पहुंचने में थोड़ी लेट हो जाती है इस पर गुरुमा उस से नाराज़ हो जायेगी , वही अनुपमा अपनी मां होने की दास्तान सबको बताती है ,

वहीं जब वह अनुपमा के हाथ पर अनुज का नाम लिखा देखती हैं तो फिरसे उसकी फटकार लगाती है। वो उस से बोलती है कही यह रिश्ता तुम्हारी उड़ान की रुकावट न बन जाए।

अब अनुपमा का दुश्मन बनेगा ये नया शख्स : गुरुमा को अनुपमा के इतना करीब आते देख नकुल को थोड़ी जलन होने लगती है उसको ऐसा लगता है की कही गुरुमा इस गुरुकूल की जिम्मेदारी अनुपमा को ना सौपदे ,

साथ ही अब आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा की नकुल धीरे धीरे अनुपमा से नफरत करने लगेगा और जल्द ही उसका एक नया दुश्मन बन जाएगा।

अपनी अनु के पैरो में नाक रगड़ेगा अनुज : शो में आगे एक जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है जहा संगीत परफॉर्मेंस के बाद अनुज अनुपमा के पास बात करने को आता है।

अब आने वाले एपिसोड में यह ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है कि अनुज अनुपमा के पैरों में गिरकर माफी मांगता है और सब कुछ बता देता है।

यह है अनुज की छुपी का असली सच : माया अनुज के सामने अपने पिनिक अटैक का नाटक करती है जहा अनुज सोचता है की अगर वो वहा से चला गया तो छोटी अनु का ध्यान कोन रखेगा सिर्फ इस वजह से ही अनुज माया के संग रह रहा है.

 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter