नया ट्विस्ट : माया को रंगेहाथ पकड़ लेगी बरखा , अनुपमा के पैरो में नाक रगडेगी बा मांगेगी ये बड़ी मदत

मुंबई : स्टार प्लस का शानदार सीरियल “अनुपमा” में फिर एक बार इमोशनल ड्रामा दिखाया जा रहा है जहा एक तरफ सब लोग तोषु को लेकर परेशान है वही दूसरी और माया भी अब नई – नई चाल चलने लगी है ,खैर कहानी में आपको अब और भी ज्यादा मनोरंजन देखने को मिलेगा।

लीला VS राखी
जैसा की आप सब ने आप तक देखा की तोषु बिस्तर से गिर जाता है और उसको लग जाती है इस ही बात को लेकर लीला किंजल की सुनाती है ,वही राखी को ये सब बिलकुल बर्दाश नहीं होता है और वो लीला की जमकर फटकार लगाती है किंजल उसे शांत होने के लिए कहती है । राखी पूछती है कि उसे क्यों चाहिए, लीला ने किंजल को जेल भेज दिया होता अगर वह तोशु के नीचे गिरने पर मौजूद होती। वह लीला से पूछती है कि अगर किंजल के बाहर होने पर वह परी को सांत्वना नहीं दे सकती थी, तो वह पाखी को बुला सकती थी।

राखी ने लगाए आरोप
लीला पूछती है कि जब परी किंजल की बेटी है तो कोई और उसको क्यों संभाले। राखी पूछती है कि क्या परी उनके लिए कुछ भी नहीं है, वे सिर्फ परी के चुप रहने पर साथ देते है और जब वह रो रही होती है तो सब को फिर किंजल की याद आ जाती है। लीला और राखी में जमकर बहस होती है। वनराज राखी को शांत होने के लिए कहता है। राखी पूछती है कि वह क्यों करेगी, वे किंजल को नौकर की तरह मान रहे हैं।

लीला पूछती है कि वह किंजल को काम की छुट्टी क्यों नहीं देती। राखी पूछती है कि क्या किंजल तोषु के लिए नौकर बन जायेगी तब जाकर आप सब को खुशी होगी ? । वनराज राखी को रुकने के लिए कहता है क्योंकि वे अब बहुत ज्यादा आरोप लगा रही होती है .. राखी कहती है कि उसे अपनी मां को समझाना चाहिए।

लीला का कहना है कि वे किंजल को अपनी बेटी के रूप में मानते हैं। राखी कहती हैं कि यही समस्या है, जिससे वे नफरत करते हैं वह एक खुशहाल जीवन जीते हैं और एक प्यार अनुपमा की तरह उनके जीवन को नरक बना देता है। लीला चिल्लाती है कि अनुपमा अपने जीवन में खुश है। राखी कहती है कि यह उसके अपने प्रयासों के कारण है और कहती है कि लीला अपनी अनुपमा और किंजल को परेशान करती रहेगी।

राखी ने की वनराज की बोलती बंद
वनराज उसे चुप रहने के लिए कहता है। राखी कहती है तुम चुप रहो। किंजल उन तीनों को शांत होने के लिए कहती है। परी रोने लगती है। किंजल ने उसे दिलासा दिया। इधर समर को अनुपमा का वीडियो कॉल आता है और वह सोचता है कि उसे पता नहीं होना चाहिए कि यहां क्या हो रहा है। वह दरवाजा बंद करता है और कॉल उठाता है। अनुपमा पूछती है कि क्या सब ठीक है। समर कहता है कि कुछ भी ठीक नहीं है और आशा है कि वह यहाँ आएगी, कहती है कि सब कुछ ठीक है। वह पूछती है कि वह कम क्यों बोल रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

वह कहता है क्योंकि तोशु सो रहा है। अनुपमा कहती है कि वह चिंतित महसूस कर रही थी और तोशु को देखना चाहती है। तोशु ने अपनी आँखें बंद कर लीं। अनुपमा तोशु को दिखाती है। तोशु सोचता है कि उसे मम्मी की जरूरत है, लेकिन उसकी वजह से लड़ाई होती है और वह मम्मी को परेशान नहीं करेगा। अनुपमा आराम महसूस करती है।

राखी ने कहा किंजल क्यों नहीं करती घर का काम ?
राखी लीला और किंजल से पूछती है कि वे काव्या से सवाल क्यों नहीं करते, सिर्फ इसलिए कि वह उसे नियंत्रण नहीं कर सकती; लीला निराश है क्योंकि उसे अभी खाना बनाना है; राखी कहती है की उसने उन्हें एक नौकरानी और पुरुष नर्स रखने के लिए कहा, लेकिन वे केवल अपनी बहुओं को परेशान करना चाहते हैं। लीला कहती है कि एक नर्स परिवार के सदस्य की तरह तोशु की देखभाल नहीं कर सकती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

समर की छोटी सी गलती की वजह से गिरा तोषु
राखी पूछती है कि तोशु क्यों गिर गया जब वे उसकी देखभाल कर रहे थे। वनराज का कहना है कि यह समर की छोटी सी गलती थी। राखी उससे समर को तोशु की 24×7 देखभाल करने के लिए कहने के लिए कहती है क्योंकि किंजल नौकरानी के रूप में काम नहीं कर सकती। वनराज फिर से बोलने की कोशिश करता है। हसमुख उन्हें रुकने के लिए कहते हैं क्योंकि वे अपनी समस्याओं के लिए दूसरों की आलोचना नहीं कर सकते

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

वनराज की वजह से काव्या की गई नौकरी
थोड़ी देर बाद वनराज अपने कमरे में जाता है और काव्या को लेकर राखी के ताने याद करता है। वह काव्या को कॉल करता है लेकिन उसका फ़ोन नहीं लगता है , इसलिए वह काव्या की शूटिंग लोकेशन के और जाता है। वनराज वहा काव्या पर चिल्लाते हुए एंट्री करता है । चौकीदार का कहना है कि उसने वनराज को रोकने की कोशिश की, लेकिन वनराज जबरदस्ती अंदर घुस गया। मोहित को गुस्सा आ गया और उसने काव्या को अपने पति को समझाने के लिए कहा लेकिन वनराज उसकी एक बात भी नहीं सुनता है ,इस वजह से उन दोनों में लड़ाई हो जाती है और काव्या को मोहित जॉब से निकल देता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

माया को रंगेहाथ पकड़ लेगी बरखा
इधर माया अनुज और अनुपमा के कमरे में झाँकती है। बरखा वहां से गुजरती है और उसे नोटिस करती है। माया छिप जाती है , बरखा माया के पास जाती है और अनुज और अनुपमा के कमरे में झाँकने के लिए उससे सवाल करती है। माया इनकार करती है। बरखा की आवाज सुनकर सभी उठ जाते हैं और बाहर आ जाते हैं। बरखा बताती है कि माया ने क्या किया। माया आरोपों से इनकार करती है और कहती है कि उसे बरखा नींद की गोलियां मिलीं और वो सिर्फ यह ही उसको देने आ रही थी। अंकुश बरखा की बजाय माया पर विश्वास करता है और बरखा को डांटता है। बरखा अनुज और अनुपमा को सावधान रहने की चेतावनी देती है क्योंकि माया पैर भरोसा नहीं किया जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

अनुपमा के पैरो में नाक रगडेगी बा मांगेगी ये बड़ी मदत
शो के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा की अनुज अनुपमा से कहता है कि वह उसे फिर कभी कहीं नहीं जाने देगा। बा आकर अनुपमा से विनती करती हैं और उसके पैरो में गिरकर अपने साथ शाह हाउस चलने की भेख मांगती है । माया यह देखकर मुस्कुराती है , की अनुपमा को कपाडिया से जाना होगा अब देखना दिलचसप है की कहानी किस मोड़ पर जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter