अनुपमा के घर पर परितोष ने किया तमाशा, अनुपमा को दी छोटी अनु से अलग करने की धमकी

टीवी के लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ के लेटेस्ट ट्रैक ने सभी को हैरान कर दिया है। अनुपमा ने तोशु के अफेयर का पर्दाफाश कर दिया है और वनराज ने उसे शाह निवास से बाहर कर दिया। तोशू की सच्चाई जानने के बाद किंजल बुरी तरह टूट गई है और अब वह अनुपमा और अनुज के घर पहुँच गई है। जहाँ हमें नए मोड़ देखने को मिलेंगे।

एपिसोड़ की शुरुआत में लीला वनराज को बताती है कि किंजल ने वापस आने से मना कर दिया। वह कहती है कि अनुपमा ने किंजल को उसके साथ नहीं जाने दिया। इधर बरखा अनुज से पूछती है कि क्या वह कहीं जा रहा है।

अनुज बताता है की वह वापस जा रहा है फिर बरखा के रोकने पर वह कहता है कि वह अब काम संभालेगा और अंकुश से उन प्रोजेक्ट्स का विवरण देने के लिए कहता है जिसे उसने उसकी अनुपस्थिति में संभाला था।

अनुपमा को आया समर का फोन
इसके बाद अनुपमा ने अनुज को ऑफिस भेज दिया। अनुज भी अनुपमा को दूसरे काम संभालने के लिए कहता है और कहता है कि उसकी जगह जीके आ जाएगा। अनुपमा को समर का फोन आता है।

समर अनुपमा को बताता है कि परितोष लापता है, वह कहता है कि उसे शक है कि पारितोष सुसाइड की कोशिश करेगा। अनुपमा समर को शांत होने के लिए कहती है।

अनुज ने अंकुश से किए सवाल
इधर अनुज अंकुश से उसकी गैरमौजूदगी में कोई प्रोजेक्ट शुरू न करने के लिए कहता है। वह अंकुश पर काम की अनदेखी करने और बरखा के साथ उसकी पीठ पीछे साजिश रचने पर गुस्सा हो जाता है। अंकुश सोचता है कि अनुज सब कुछ भूल जाता है लेकिन आज वह गुस्से में है

अनुज ने अंकुश से जल्द से जल्द प्रोजेक्ट्स की डिटेल जमा करने को कहा। अंकुश सोचता है कि काश कोई ड्रामा हो जाए जिससे अनुज ऑफिस का काम भूल जाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama_tm2)

बरखा ने किंजल को उकसाया
अनुपमा शाह हॉउस आती है और लीला को ना घबराने के लिए कहती है। लीला अनुपमा पर गुस्सा हो जाती है तो अनुपमा लीला से उसे दोष देना बंद करने के लिए कहती है।

वह लीला से सच्चाई का पक्ष लेने के लिए कहती है। किंजल को चिंता होती है कि क्या परितोष खुद को कुछ कर लेगा। तभी बरखा किंजल को उकसाती है और कहती है कि इमोशनली कमजोर इंसान खुद को नुकसान पहुंचाता है।

शाह परिवार को परितोष की चिंता होती है अनुपमा सोचती है कि परितोष ऐसा कुछ नहीं करेगा जो हर कोई सोच रहा है। अनुज भी घर लौट आता है और किंजल को शांत करता है। अंकुश बरखा से कहता है कि आज वह ड्रामा चाहता था क्योंकि अनुज ऑफिस में उससे सवाल कर रहा था।

तभी परितोष किंजल के पास नशे में धुत होकर जाता है और किंजल को अपने साथ चलने के लिए कहता है, इसके बाद परितोष आत्महत्या की धमकी देता है। तभी अनुपमा आती है और परितोष से अपनी कलाई काटने के लिए कहती है।

प्रीकैप : परितोष अनुपमा को अनु से अलग करने की धमकी देता है ताकि वह उसका दर्द महसूस कर सके, अनुपमा परितोष को अपनी हद में रहने के लिए कहती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter