अब अनुज से पहले यह शख्स देगा अनुपमा की जिंदगी में दस्तक : होने वाली है नई एंट्री , कहानी ने लिया यु टर्न !

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का हिट शो “अनुपमा” में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जिस वजह से दर्शको को  सीरियल अब बहुत ज्यादा पसंद आने लगा है 

फ़िलहाल कहानी में एक के बाद एक नए ट्विस्ट और टर्न सामने आ रहे है जहा से स्टोरी का रुख बदलता हुआ नज़र आ रहा है खैर, अब शो में मनोरंजन का डबल तड़का तो लगने ही वाला है. 

शो में होगी नई एंट्री  : इंटरनेट पर वायरल हो रही एक खबर के मुताबिक,राजन शाही प्रोडक्शन का सुपरहिट शो ‘अनुपमा’ में  एक नई एंट्री होने वाली है और वो है अमन महेश्वरी की एंट्री।

कौन है अमन महेश्वरी ? : इनके आने से कहानी में बड़ा टर्न देखने को मिलेगा। साथ ही आपको बता दें कि अमन महेश्वरी ने इस से पहले भी टीवी जगत के बड़े शो में काम किया है उन्होंने करियर में ‘मीत: बदलेगी दुनिया की रीत’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ जैसे बड़े शो में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया था. 

क्या होगा रोल ? : अब फ़िलहाल यह कहना तो मुश्किल है की इनका किरदार क्या होगा पर ये बात तय है की इस एंट्री के होने के बाद अनुज और अनुपमा की जिंदगी में नए तूफ़ान आती नज़र आएंगे. हालांकि अभी तक उनके किरदार पर मेकर्स ने भी मोहर नहीं लगाई।

माया ने अनुज को किया अपने घर में बंद : शो में मनोरंजन का डबल तड़का लगने वाला है । जहा  देखने को मिलेगा कि अनुज को रोकने के लिए माया अब जबरदस्ती पर आ जाएगी। वह उसको जबरदस्ती गले लगेगी।साथ ही उसका बैग में से सब सामान अलग कर देगी.

अनुज वहा से जाने की कोशिश करेगा तो वह दरवाजे में ताला लगा देगी। वहीं दूसरी ओर अनुपमा अपने अनुज के आने का इंतजार करेगी।अब देखना दिलचसप होगा की कहानी किस और टर्न लेती है 

भैरवी को गोद लेंगे अनुज – अनुपमा : इधर अनुपमा के सामने भी कई मुसीबतों आने वाली है जहा उसको पता चलेगा की उनकी डांस क्लास की स्टूडेंट भैरवी के पिता की तबीयत काफी खराब है। खराब हालत में भैरवी के पिता अनुपमा को अपनी बेटी की जिम्मेदारी सौंप देते हैं।

अनुपमा भी उनसे वादा करती है की वो भैरवी के पिता के ठीक होने तक उसे संभालने की कोशिश करेगी है लेकिन कुछ ही समय बाद उसको पता चलता है की भैरवी के पिता की मौत हो गई है, जिसके बाद अनुपमा पूरी तरह से टूट जाती है उसको अपने बचपन की याद आती है।

ऐसे में अंदाज़ा लगाया जा रहा है की अनुपमा अब उस लड़की को अपना लेगी, और इन सब में अनुज भी उसका साथ देगा साथ ही यह लड़की शो में छोटी अनु की कमी को भी पूरी करदेगी. 
अनुपमा की विदाई की हुई तैयारी : दूसरी ओर शाह हाउस में वनराज और बा को छोड़कर हर कोई उनके आने की तयारी में लग जाता है , सब बोलते है की अब अनुपमा की ग्रैंड विदाई  होगी जहा से वो वापस अपने कपाडिया हाउस जा कर रहने वाली है. 

 

 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter