‘अनुपमा’: अनुज अनुपमा की जिंदगी में कहर ढाने के लिए होगी अनजान इंसान की एंट्री, क्या दोनों का होगा किडनैप?

मुंबई : टीवी शो अनुपमा का अपकमिंग ट्रैक अब नए ट्विस्ट की ओर बढ़ रहा है। शो के अपकमिंग ट्रैक में पाखी अनुपमा से बदला लेने की योजना बनाएगी तो दूसरी तरफ शो में एक रहस्यमय व्यक्ति अनुज और अनुपमा का अपहरण कर लेगा। इस पहले अनुज और अनुपमा छोटी अनु के स्कूल कैंप की ट्रिप पर पहुंचने वाले हैं। जहा वो दोनों छोटी अनु को स्कूल ट्रिप पर छोड़ कर आगे निकल जाएंगे।

क्या होगी अब आगे की स्टोरी !
हालांकि हर बार की तरह शो की कहानी एक दम से टर्न ले लेती है जहा ज्यादा तर कार एक्सीडेंट वाला ट्रैक शुरू हो जाता है और इस बार भी कुछ ऐसा ही लग रहा था जब अनुज अनुपमा दोनों एक साथ अपने घर से निकलते है तब बहुत सारे अब सुकून होते है जैसे – फोटो का ख़राब आना , पेपर में लिखा होना की इस टूरिस्ट प्लेस पर न जाएँ , स्कूल से बहार आते वक़्त अनुपमा की सारी का पलु गेट में फस जाना, छोटी अनु ने दोनों से जल्दी आने को कहा !

अनुज-अनुपमा होंगे किडनैप?
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अ पकमिंग एपिसोड में अनु, अनुज और अनुपमा को कैंप से जल्द वापस आने और वापस ले जाने के लिए कहेगी। अनुज, अनुपमा क्वालिटी टाइम बिताने का फैसला करेंगे और बाद में उनका किडनैप हो जाएगा। हालांकि दोनों की किडनैपिंग के पीछे किसका हाथ होगा इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है। दूसरी तरफ शो अब नई एंट्री भी होने वाली है

शो में होगी नई एंट्री
रिपोर्ट्स के मुताबिक छोटी अनु को कैंप में छोड़ने के बाद अनुज अनुपमा को समझाता है कि अनु अपने कैंप में बहुत एंजॉय करने वाली है। इसलिए हमें भी एंजॉय करना चाहिए। लेकिन अनुपमा और अनुज का रास्ता एक गाड़ी रोकती है। यह देखकर दोनों परेशान हो जाते हैं।

इसके बाद कोई अनजान इंसान दोनों पर हमला करेगा। वहीं एक नई लड़की की एंट्री होगी जो सड़क पर पड़े अनुज अनुपमा की जान बचाती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में नए किरदार के आने के बाद अनुपमा की जिंदगी में क्या बदलाव आता है।

अनुज-अंकुश हुए इमोशनल
शो के लेटेस्ट ट्रैक में भी काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। अनुपमा के सबक सीखाने के बाद भी पाखी की अकड़ काम नहीं हो रही है। दूसरी तरफ अनुपमा अनुज के सामने साफ कहती है कि बरखा को भी घर से बाहर जाना होगा। अनुज वह अंकुश को उनके लौटने से पहले घर छोड़ने के लिए कहता है। अंकुश अनुज और अनुपमा को आश्वासन देता है कि वह जल्द ही घर खाली कर देगा। इसके बाद अनुज अंकुश इमोशनल हो जाते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter