डिंपल के साथ हुआ बहुत गलत : अनुज-अनुपमा की ये देख कांपी रूह, क्या उसे न्याय दिलवा पाएगी अनु !

मुंबई : रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर “अनुपमा” शो में एक दर्दनाक मोड़ आने वाला है यहाँ से कहानी का पूरा ट्रैक ही बदल जायेगा अनुज अनुपमा को इस बात से जितना शॉक लगने वाला है उतना ही दर्शको को भी यह घटना एक जोरदार झटका देने वाली है यहाँ सीरियल में कुछ ऐसे मोमेंट देखने को मिलेंगे की सब लोगो की आंखे नम होजायेगी।

आज का एपिसोड : लेटेस्ट कहानी कि शुरुवात में आप देखेंगे कि अनुपमा बड़ी मुश्किल से रेंगती हुई अनुज के पास जाती है और उसे जगाने की कोशिश करती है। अनुज ने फिर आँखें खोलीं। अनुपमा उसे गले लगा लेती है और रो पड़ती है। अनुज फिर निरमित को जगाने की कोशिश करता है। अनुपमा फिर याद करती है कि गुंडे लड़के डिंपी को घसीट कर ले गए थे।

डिंपल के साथ हुआ बहुत गलत
वे दोनों डिंपल कि तलाश में लग जाते है फिर उनको उसका सामान सड़क पर पाते हैं जहा अनुपमा को डिंपी के कपडे और उसने जो उसको हेयर में लगाने वाली क्लिप दे थी वो भी अनुपमा को रस्ते पर मिलती है फिर अनु सामने देखती है और जोर जोर से चिलनाने लगती है यहाँ वो डिंपल को ऐसी हालत में देख कर अपने होश खो देती है डिंपल जंगलों में बेहोश पड़ी होती है। डिम्पी का रेप हुआ है। डिम्पी को ऐसी हालत में देखकर अनुज और अनुपमा की चीख निकल जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

रो रो कर अनुपमा का हाल हुआ बेहाल
इसके बाद अनुज अनुपमा उन्दोनो को अस्पताल ले जाते हैं। अनुज ने पुलिस को बताया कि उसने गुंडों और उनकी जीप की फोटो ली और गुंडों का स्केच बनाने में उनकी मदद कर सकता है क्योकि अनुज को उनका चेहरा बहुत अच्छे से याद है , अनुपमा डिंपी के के साथ हुए हादसे को याद करती है और रोती है कि वह उसे नहीं बचा सकती थी। वह दोहराती हैं कि कोई लड़का किसी लड़की के साथ ऐसा कैसे कर सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

अनुज इंस्पेक्टर से उन गुंडों को नहीं बख्शने के लिए कहता है। इंस्पेक्टर का कहना है कि वे अपनी पूरी कोशिश करेंगे और उनको सही सजा दिलवाएंगे। अनुपमा डिंपी और निर्मित के साथ अपनी और अनुज की सेल्फी देखती है और दोहराती है कि डिंपी के साथ ऐसा क्यों हुआ। अनुज कहते हैं कि यह सबसे ख़राब चीज़ है। अनुपमा रोते हुए कहती हैं कि अगर उन्हें इतना बुरा लग रहा है तो डिंपी क्या महसूस कर रही होंगी। अनुपमा एक लंबा भाषण देती हैं कि एक महिला को कैसा लगता है जब कोई उसे घूरता है या उसे गलत तरीके से छूता है। अनुज ने उसे दिलासा दिया।

शाह परिवार ने लिया जलेबी का लुत्फ
इधर शाह हाउस में समर अनुपमा के कॉल का इंतजार करता है। हसमुख उसे तब कॉल करने के लिए कहता है। समर का कहना है कि उसका फोन नहीं लग रहा है। फिर जिग्नेश वह जलेबी लाता है। परिवार ने लिया जलबी का लुत्फ वनराज कुछ पैक करता है और घर से बाहर निकलने की कोशिश करता है। लीला पूछती है कि वह कहां जा रहा है। तब वो बोलता है कि पाखी को खाना देने जा रहा है क्योकि वो अपनी बेटी को इस हालत में नहीं देख सकता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

Precap : अनुपमा डिम्पी से मिलती है और उसे दिलासा देती है। डिंपी पूछती है कि क्या उसने FIR दर्ज की है। निर्मीत ने FIR दर्ज करने से इंकार कर दिया। डिंपी पूरे विश्वास के साथ कहती हैं कि निर्मित उनका साथ देंगे लेकिन अब देखना दिलचस्प होगा की क्या निर्मित सही में उस का साथ दे पायेगा और क्या डिंपल को सच में न्याय मिलेगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close
x