अपनी अनु के पैरो में नाक रगड़ेगा अनुज : क्या अनुपमा कर पाएगी माफ़ ?

 

मुंबई : स्टारप्लस का सुपरहिट शो “अनुपमा” जो काफी सालो से टीवी TRP में टॉप पर बना हुआ है उस में फिर एक बार जबरदस्त मोड़ आगया है जहा से स्टोरी ने अपना रुख बदल लिया है खैर अब कहानी को इतने दिलचसप अंदाज़ में दिखाया जा रहा है की दर्शको को शो से लगाव सा मेहसूस होता है.

फ़िलहाल शो में समर और डिंपल की शादी का ट्रैक देखने को मिल रहा है जहा संगीत और मेहँदी के फंक्शन में हर कोई झूमता हुआ नज़र आता है.

अनुज – माया तो वनराज – अनुपमा ने भी लगाए ठुमके
शो की शुरुवात में ही देखने को मिलेगा कि संगीत में माया सबके सामने अनुज को अपने साथ डांस करने के लिए मजबूर करेगी। वही माया और अनुज एक साथ डांस करते है.

तो वनराज भी अनुपमा के साथ डांस करने के लिए बोलेगा लेकिन इस बेच अनुज और अनुपमा एक दूसरे को देखते ही रहते है और अनुज बोलता है की बस अब वो अनुपमा को सब सच बता देगा.

काव्या की प्रेग्नेंसी का खुला राज अपने
अब तक देखा की अनुपमा का दुःख देख काव्या उसके पास आती है वो उसको सहारा देती है की लाइफ में आगे सब ठीक होजायेगा उसे सिर्फ अपने करियर पर फोकस करना चाहियें इस ही बेच काव्या बोलती है की वो भी तुम्हारी जैसी माँ बनना चाहती है,

इस बेच अनुपमा उस से सवाल करती है की क्या वो भी माँ बनने वाली है जहा काव्या हां बोलती है , अगर यह बात सच होती है तो देखना दिलचसप होगा की वनराज और बा का इसपर क्या रिएक्शन होता है.

अपनी अनु के पैरो में नाक रगड़ेगा अनुज : शो में आगे एक जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है जहा संगीत परफॉर्मेंस के बाद अनुज अनुपमा के पास बात करने को आता है।

अब आने वाले एपिसोड में यह ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है कि अनुज अनुपमा के पैरों में गिरकर माफी मांगता है और सब कुछ बता देता है।

क्या अनुपमा कर पाएगी माफ़ ?
कहानी में डबल तड़का तब लगता है जब अनुपमा इस बात को स्वीकार नहीं करती की अनुज ने उसकी जगह माया को दे दी है वो बोलती है की मुझे आपका प्रेम भीख में नहीं चाहिए।

आपका प्रेम मेरा अधिकार था, जो आपने किसी और को दे दिया है।अब देखना दिलचसप होगा की कहानी किस और टर्न लेती है.

 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter