‘अनुपमा’ : क्या समर और किंजल असल जिंदगी में कर रहे हैं एक दूसरे को डेट ? , सामने आयी ये तस्वीर ने खोला सच !

मुंबई । कभी-कभी साथ काम करते हुए एक्ट्रेस में ऐसी केमेस्ट्री बन जाती है कि वो रियल लाइफ में भी एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं। ऐसा ही कुछ इन दिनों ‘अनुपमा’ की किंजल यानि निधि शाह और समर का किरदार निभा रहे पारस कालनावट के बीच चल रहा है। इस शो के सेट के सूत्रों की मानें तो पारस और निधि वास्तव में लवबर्ड्स में बदल गए हैं। कई लोगों का मानना है कि दोनों वास्तव में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

रील लाइफ से इतर रियल लाइफ में इन दोनों का प्यार परवान चढ़ने के किस्से सरगर्मी में हैं। लेकिन फिलहाल इन दोनों की तरफ से अभी तक इस बारे में कोई कमेंट नहीं आए हैं। वैसे भी टीवी शोज की दुनिया में कई एक्टर व एक्ट्रेस ऐसे हैं जिन्हें काम के दौरान ही आपस में प्यार हो गया और फिर वो शादी के बंधन में बंध गए।

अनुपमा शो की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली भी खुद बता चुकी है कि अपने एक विज्ञापन शूट के दौरान वह अपने पति अश्विनी वर्मा के करीब आई थी और इसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

सेट पर दोनों के प्यार के हाेने लगे चर्चे? : पारस और निधि की जोड़ी टीवी शो ‘अनुपमा’ में छोटे परदे पर खूब पसंद की जा रही है। लेकिन अब ऑफ स्क्रीन भी उन दोनों के फैंस पारस और निधि काे एक साथ देखने की बात करने लगे हैं। सेट के कई लोगों का तो यहां तक कहना है कि दोनों वास्तव में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

छोटे पर्दे पर शो भी मचा रहा धूम : टीवी स्क्रीन पर पिछले कई साल से लगातार ‘अनुपमा’ शो को टेलिकास्ट रखना वकाई बड़ी बात कही जा सकती है। अब तक यह शो TRP लिस्ट के टॉप पैर रह चूका हैं

पारस और निधि स्टारार यह शो दर्शकों को अपनी कहानी से खूब पसंद भी आ रहा है। राजन शाही भी दर्शकों की नब्ज को बखूबी समझते हैं। यही कारण है कि शो लगातार अपने फैंस का ध्यान खींचने में सफल हो रहा है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

सेट पर दोनों का एकसाथ ही गुजरता है टाइम : टीवी शो ‘अनुपमा’ के सूत्रों के मुताबिक पारस और निधि वे सेट पर एक-दूसरे के साथ ही टाइम बिताते हैं।। वो बात और है कि पारस और निधि ने अब तक इस बारे कोई बात खुलकर नहीं कही है। इसलिए इस सबको लेकर सिर्फ कयास ही लगाई जा रही है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter