चार्टर्ड अकाउंटेंट की परीक्षा में उत्कृष्ट अंक लाकर आरजू ने किया दतिया का नाम रोशन, सफलता का श्रेय अपने परिवार को दिया

Datia News : दतिया। जिले के प्रतिष्ठित अशासकीय स्कूल भारतीयम् विद्यापीठ दतिया के चेयरमैन प्रदीप अग्रवाल पूर्व विधायक सेवढ़ा की सुपुत्री सुश्री आरजू अग्रवाल ने चार्टर्ड अकाउंटेंट की परीक्षा में उत्कृष्ट अंक प्राप्त कर दतिया जिले का नाम रोशन किया।

मेद्यावी आरजू अग्रवाल ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने परिवार द्वारा मिले प्रोत्साहन को दिया है। उन्होंने बताया कि वह हमेशा से एकाउंट के क्षेत्र में कुछ करना चाहती थी। जिसमें उनके परिवार ने भी उनका मनोबल बढ़ाया और उसीका नतीजा है कि उन्होंने चार्टर्ड अकाउंटेंट की परीक्षा में उत्कृष्ट अंक प्राप्त किए।

उल्लेखनीय है कि आरजू अग्रवाल पूर्व विधायक एवं व्यवसाई स्वर्गीय गुलाबचंद्र अग्रवाल एवं मेवादेवी अग्रवाल की पोती एवं प्रदीप अग्रवाल पूर्व विधायक सेवढ़ा व श्रीमती सोनम अग्रवाल की सुपुत्री हैं। आरजू अग्रवाल ने चार्टर्ड अकाउंटेंट की परीक्षा अच्छे अंकों से उत्तीर्ण होकर पूरे जिले का नाम रोशन किया है।

उनकी इस सफलता पर भारतीयम् विद्यालय परिवार ने बधाई देते हुए उनसे विद्यार्थियों को आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलने की बात कही है। सुश्री आरजू अग्रवाल अपनी पढ़ाई के साथ-साथ विद्यालय को भी समय देती है। उनको जब भी अपनी व्यस्तता से समय मिलता है तो वह स्कूल पहुंचकर विद्यार्थियों को हमेशा प्रोत्साहित करती रहती हैं।

विद्यालय की डायरेक्टर आईना अग्रवाल, विद्यालय संचालक सागर अग्रवाल, प्राचार्य अमित यादव, अकादमिक कोर्डिनेटर कृष्ण गोपाल शर्मा एवं समस्त स्टाफ ने आरजू को उनकी सफलता के लिए बधाई देते हुए हर्ष जताया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close