बड़ा ट्विस्ट : अर्जुन ने बचाई काशवी की जान , इस वजह से अर्जुन होगा गिरफ्तार

मुंबई : टीवी का सबसे बड़ा हिट शो “यह है चाहतें” में इन दिनों फिर मजेदार टर्न देखने को मिल रहा है जहा से कहानी का रुख बदलता हुआ नज़र आ रहा है . मेकर्स लगातार शो में मिर्च मसाला बड़ा कर TRP की रेस में आगे निकलते जा रहे है.

लेटेस्ट एपिसोड में अर्जुन घोड़े को रोकने के लिए उसके पीछे दौड़ते हैं। काशवी भगवान से अर्जुन को भेजने की प्रार्थना करती है और सोचती है कि वह कहाँ है? वह सामने अर्जुन को खड़ा देखती है। अर्जुन सोचते हैं कि इस घोड़े को कैसे रोकें? महिमा सोचती है कि क्या घोड़ा और काशवी घाटी में गिर गए, और पूछने की सोचती है। वह मैनेजर के सहायक से पूछती है कि क्या उसकी बहन के बारे में कोई खबर आई है।

महिमा का प्लान हुआ कामयाबवह उसे कॉल करने और पूछताछ करने के लिए कहती है। लड़का कहता है काशवी मैडम ठीक हो जाएंगी। महिमा सोचती है कि काशवी मर जाएगी और अर्जुन अकेले लौट आएगा। अर्जुन ने सड़क को अवरुद्ध करने के लिए रास्ते में पेड़ की लकड़ियाँ रख दीं। वह सोचता है कि उसे घोड़े को रोकना होगा, नहीं तो अगर घोड़ा यहां से गुजर गया तो वह दोबारा उसका पीछा नहीं कर पाएगा। उसे अपना सपना याद आता है और वही होता है, जैसे घोड़ा रुकता है और काशवी को नीचे गिरा देता है।

काशवी को लगी चोट  : अर्जुन चौंक जाता है और चिल्लाता है काशु… वह उसके सिर पर चोट देखता है और उसे अपनी आँखें खोलने के लिए कहता है और कहता है कि अगर तुम्हें कुछ हो गया, तो मैं खुद को माफ नहीं कर पाऊंगा। वह मदद के लिए चिल्लाता है. मैनेजर कार में वहां आता है। अर्जुन का कहना है कि काशवी घायल है और उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए कहता है। वह पूछता है कि यह कैसा घोड़ा है? मैनेजर का कहना है कि पता नहीं आज धूप को क्या हुआ, हालाँकि वह शांत घोड़ा है।

अर्जुन का टुटा दिल हुआ बुरा हालजगदीश, नित्या और अन्य लोग वहां आते हैं। अर्जुन नित्या को गले लगाता है और रोता है, और कहता है कि यह सब मेरी गलती है। महिमा पूछती है कि यह आपकी गलती क्यों है और कहती है कि आपकी फोटो शूट टीम काशवी और आपको दूसरी जगह ले गई, और कहती है कि यह वास्तव में आपका फोटो शूट था। अर्जुन नित्या से कहता है कि उसने पिताजी को बताया था।

अर्जुन  ने सबको बताया घटना का सच : वह उसे सब कुछ बताता है कि वे नाव पर शूटिंग करने वाले थे, लेकिन मैनेजर ने बताया कि नाव की व्यवस्था नहीं की जा सकी, और घोड़े की व्यवस्था की गई थी। उनका कहना है कि जब घोड़ा नियंत्रण से बाहर हो गया तो काशवी सहमत हो गई और उस पर बैठ गई। वह उन्हें अपने सपने के बारे में बताता है। उनका कहना है कि उन्हें इवेंट मैनेजर को रोकना चाहिए था।

डॉक्टर बाहर आते हैं और बताते हैं कि वह खतरे से बाहर हैं, लेकिन उनके हाथ में हेयर लाइन फ्रैक्चर और कुछ अंदरूनी चोटें हैं। वह दो व्यक्तियों को उससे मिलने की अनुमति देता है। अर्जुन और दादी उससे मिलने जाते हैं। महिमा सोचती है कि उसकी हड्डी भी नहीं टूटी है, हालांकि मैंने इतनी मेहनत की है, लेकिन उसकी किस्मत अच्छी है।

काशवी को आया होश : अर्जुन काशवी को घर लाता है। काशवी कहती है कि उसे अस्पताल की गंध पसंद नहीं है, यह अच्छा है कि वह उसे घर ले आया है। अर्जुन कहते हैं कि मैं भी तुम्हें वहां देखना पसंद नहीं करता, तुम घर पर अच्छी लगती हो। वह उसे पानी पिलाता है। काशवी का कहना है कि मैं ठीक हूं, मुझे सिर्फ हेयरलाइन फ्रैक्चर हुआ है।

अर्जुन का कहना है कि मैं बेवकूफ हूं और मेरा फोटोशूट का आइडिया भी बुरा था। काशवी कहती है कि मुझे आपका विचार पसंद आया, और कहती है कि मैं आपकी वजह से ठीक हूं। बिजली वहाँ आती है। काशवी कहती है हाय प्यारी पाई, और कहती है कि यह मुझे देखकर खुश है। अर्जुन कहते हैं हां ये तो बहुत खुशी की बात है. काशवी कहती है मैं स्नान करूंगी। वह पूछता है कि तुम कैसे नहाओगे? काश्वी कहती है हां मैं भूल गई हूं. अर्जुन का कहना है कि डॉक्टर ने कहा है कि आपको अपने हाथ को आराम देना होगा। वह कहता है कि मैं तुम्हें नहाने में मदद करूंगा, जैसे बच्चों को नहलाना। काशवी कहती है कि मैं आपकी मदद नहीं लेना चाहती।

अर्जुन कहते हैं मैं तुम्हारा पति हूं, तुम मेरी पत्नी हो। काशवी का कहना है कि मैं आपकी मदद नहीं ले सकती। वह शरमा जाती है और पूछती है कि क्या तुम मुझे नहलाओगे। अर्जुन कहते हैं कि मुझे शर्म आती है, आप क्या कह रहे हैं और कहते हैं कि मैं दादी या चाची को बुलाऊंगा, और वे आपकी मदद करेंगे। वह कहता है कि आपका विचार बेहतर है, मैं आपको स्नान करवा सकता हूं। काशवी कहती है कि आपका विचार अच्छा है, दादी या चाची को बुलाओ।

प्रीकैप : बिजली रोमिला के सामने आती है और रोमिला उसके हाथ से हल्दी का कटोरा गिरा देती है और हल्दी अर्जुन और काशवी पर गिर जाती है। वे एक दूसरे को देखते हैं. प्रद्युम्न ने कमिश्नर को महत्वपूर्ण कागजात देने के लिए बुलाया।

काशवी को पता चला कि अर्जुन आरजे हेल्थकेयर फार्मा का नया मालिक है। आरजे हेल्थ केयर फार्मा मामले में पुलिस इंस्पेक्टर अर्जुन को गिरफ्तार करने आता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter