नया ट्विस्ट : एक लड़की की जान बचाएंगे काशवी और अर्जुन, जानिए कौन है ये ?

मुंबई : टीवी का सुपर हिट शो “यह है चाहतें” में बहुत जबरदस्त टर्न देखने को मिल रहा है जहा कहानी ने एक बार फिर बड़ा टर्न ले लिया है और शो की स्टोरी अब ज्यादा शानदार होती जा रही है.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में आदित्य काशवी की तस्वीर से बात करता है और कहता है कि जब मैं तुम्हें प्रपोज करूंगा तो तुम राजी हो जाओगी। वह कहता है कि आप मुझे सबसे अच्छा दोस्त मानते हैं, लेकिन मैं आगे बढ़ चुका हूं और आपका प्यार, जीवन और जीवन साथी बनना चाहता हूं।

वह कहता है कि जब मैं तुम्हें प्रपोज करता हूं तो मैं तुम्हारी सहमति सुनना चाहता हूं। काशवी स्कूल छोड़ रही होती है, तभी वह एक युवा लड़की को स्कूल के अंदर भागते हुए देखती है और काशवी से उसे बचाने के लिए कहती है। काशवी उसे कार के पीछे छिपा देती है। हॉकी स्टिक पकड़े हुए लोग उसे नहीं देखते हैं और वहां से चले जाते हैं। काश्वी और लड़की बाहर आते हैं। काश्वी पूछती है कि वे कौन हैं? लड़की का कहना है कि वह सिमरन है और वे उसके परिवार के लोग हैं। वह बताती है कि वह दूसरी जाति के किसी व्यक्ति से प्यार करती है, लेकिन वे चाहते हैं कि उसकी शादी उनकी जाति के किसी व्यक्ति से हो। वह कहती है कि अगर उसने शादी नहीं की तो वे अपनी इज्जत के लिए उसे मार डालेंगे। काशवी कहती है कि वे कुछ नहीं कर सकते या आपको नुकसान नहीं पहुँचा सकते, और बताती है कि वह एक सिविल अधिकारी है और उन्हें गिरफ्तार कर लेगी। पुरुष वहां आते हैं और उसे आने के लिए कहते हैं।

काशवी उन्हें जाने के लिए कहती है और कहती है कि सिमरन आपके साथ नहीं आएगी। वह कहती है कि वह कानून की रक्षक है और सिमरन को जाने नहीं देगी। वह आदमी कहता है कि तुम एक कमजोर लड़की हो और पूछती है कि तुम क्या करोगी? काशवी कहती हैं कि किसी भी लड़की को कमजोर समझने की गलती न करें। वह उन्हें पीटती है. एक आदमी सिमरन को पकड़ लेता है और काशवी को थप्पड़ मार देता है। काशवी ने उसे छड़ी से मारा और सिमरन का हाथ पकड़कर बाहर भाग गई। उन्हें वहाँ एक कार आती हुई दिखाई देती है। सिमरन पूछती है कि वह कौन है? अर्जुन कार में है और उन्हें जल्दी बैठने के लिए कहता है। काशवी कहती है मैं कहूंगा। वे कार में बैठते हैं और चले जाते हैं। वे लोग बताते हैं कि वे भाग गये हैं।

सिमरन ने उसे बचाने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया, नहीं तो पता नहीं क्या होता। काश्वी उससे उन्हें धन्यवाद न देने के लिए कहती है। वह अर्जुन से कहती है कि सिमरन के परिवार के लोग उसके पीछे हैं। वह सिमरन से पूछती है कि तुम कहां जाओगी? सिमरन कहती है कि वह नहीं जानती। काशवी कहती है कि वह उसे अकेला नहीं छोड़ सकती, और उसे अपने घर आने के लिए कहती है। सिमरन कहती है कि उन्होंने तुम्हें देखा है और पाया है कि तुम एक सिविल अधिकारी हो, इसलिए हम तुम्हारे घर नहीं जाएंगे। वह कहती है कि अगर मैं तुम्हारे घर आऊंगी तो तुम्हें भी दिक्कत होगी।

 

अर्जुन सिमर को अपने घर ले जाने की पेशकश करता है, क्योंकि उन लोगों ने उसका चेहरा नहीं देखा है और वह वहां सुरक्षित रहेगी। सिमरन कहती है ठीक है. काश्वी भी सहमत हैं. अर्जुन कहता है कि वह पहले काशवी को उसके घर छोड़ देगा। वह काशवी को छोड़ देता है और फिर सिमरन को अपने घर ले आता है। महिमा पूछती है कि वह कौन है? सिमरन मिकी को देखती है और चौंक जाती है। मिकी भी चौंक जाती है. महिमा पूछती है कि वह कौन है? अर्जुन कहता है कि वह करुण की नानी है, उसकी देखभाल करने के लिए। महिमा कहती है कि हमें चाची के रूप में नानी की जरूरत नहीं है और मैं करुण की देखभाल करती हूं, इसलिए हमें उसकी जरूरत नहीं है। रोमिला सोचती है कि महिमा एक पत्ता भी नहीं हिलाती और उसने मुझे नौकर बना दिया है। वह कहती है कि अर्जुन हमारे बारे में सोचता है और नानी को लाया है। वह महिमा से यह सोचने के लिए कहती है कि कोई हर समय करुण के साथ रहेगा। वह बताता है कि सिमरन बच्चों को संभालने में अनुभवी है और कहता है कि यह उसका आखिरी फैसला है। महिमा कहती है ठीक है। सिमरन और मिक्की एक दूसरे को देखते हैं।

आदित्य दादी से कहता है कि वह काशवी की दादी है और उससे ज्यादा स्मार्ट और बुद्धिमान कोई नहीं है। दादी उससे पूछती है कि बताओ क्या बात है? आदित्य अंगूठियां दिखाते हुए पूछते हैं कि काश्वी को कौन सी अंगूठी पसंद आएगी? दादी पूछती है तुम्हारा क्या मतलब है? वह पूछती है कि क्या वह उसे प्रपोज करने जा रहा है। आदित्य हाँ कहते हैं। वह कहता है कि उसने उसके सबसे अच्छे दोस्त से सबसे अच्छा पति बनने के बारे में सोचा था। उनका कहना है कि जब वे लोग इलाहाबाद से चले गए तो उन्हें एहसास हुआ कि वह उनसे बहुत प्यार करते हैं और ट्रांसफर लेकर यहां आ गए हैं। वह कहता है मुझे आपकी मदद की जरूरत है। दादी को लगता है कि काशवी अर्जुन को भूल जाएगी। वह अपने लिए हीरे की अंगूठी चुनती है। वह कहता है हीरा मेरे हीरे के लिए। काशवी वहाँ आती है। आदित्य दादी से अंगूठी छिपाने के लिए कहता है। वह काशवी को फ्रेश होने के लिए कहता है, और वे खाना खाएंगे। काशवी पूछती है कि क्या वे निश्चित रूप से इसके बारे में बात कर रहे थे। दादी पूछती है कि वह उसे कब प्रपोज करेगा। आज डिनर के बाद आदित्य कहते हैं।

सिमरन करुण को नाइट सूट पहनाकर तैयार करती है। करुण कहता है कि तुम मुझे पायजामा पहनाना भूल गए हो। सिमरन कहती है कि आप थोड़े ही उस्ताद हैं जो पता लगा लिया। वह उसे पायजामा पहनाती है। करुण कहता है कि वह पायजामा और उसके लिए खुश है, और उससे पूछता है कि क्या वह उसकी दोस्त बनेगी। वह हाँ कहती है। बाद में मिक्की सिमरन के पास आती है। सिमरन मुस्कुराती है और कहती है आई लव यू मिकी। मिकी उसे गले लगाती है और पूछती है कि तुम मेरा फोन क्यों नहीं उठा रहे थे। सिमरन का कहना है कि उसके परिवार वालों को उनके बारे में पता चल गया था, इसलिए उसकी शादी किसी और से कराने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। वह कहती हैं कि फिर उन्होंने मुझे मारने की कोशिश की, मैं घर से भाग गई और फिर महिला अधिकारी ने मुझे बचाया। वह कहता है, भगवान का शुक्र है, तुम बच गये। वह कहता है कि तुम्हारे परिवार वाले सहमत नहीं होंगे, लेकिन तुम नानी के रूप में यहां कैसे रहोगी। वह कहती हैं कि हम समाधान निकालेंगे। मिकी कहती है कि मैं तुम्हारी खुशी के लिए कुछ भी कर सकती हूं और कहती है कि मैं तुमसे प्यार करती हूं। अर्जुन उन्हें बाहर से देखता है।

प्रीकैप : आदित्य काशवी को प्रपोज करने की कोशिश करता है। करुण, आदित्य के फोन में सिमरन की फोटो देखता है और बताता है कि वह उसकी नानी है। आदित्य हैरान है. बाद में अर्जुन काशवी को मिकी और सिमरन की खुशखबरी देने के लिए बुलाता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter