रुद्राक्ष को चकमा देकर भागी कालिंदी, अरमान को हुआ पीहू और प्रीशा पर शक

एपिसोड की शुरुआत में रुद्राक्ष कालिंदी से पूछता है कि वह राज को क्यों फंसा रही है। कालिंदी उससे कहती है कि वह झूठ नहीं बोल रही है। वह उससे पूछता है कि राज पर इस तरह आरोप लगाने के लिए उसे किसने कहा था। प्रीशा भी कालिंदी को सच बताने के लिए कहती है। रुद्राक्ष के फिर पूछने पर कालिंदी उससे कहती है कि वह सच कहेगी और फिर उन्हें धक्का देकर भाग जाती है।

प्रीशा ने अरमान से बोला झूठ
पीहू और वंशिका उसका पीछा करती हैं तभी प्रीशा गिर जाती है। रुद्राक्ष उसे उठने में मदद करता है और दोनों एक दूसरे को देखते है। वह सोचती है कि उसके साथ क्या हो रहा है।

वह सोचती है कि रूद्र का टच उसे अच्छा लगता है और वह बिल्कुल भी नहीं डरती। इसके बाद वह अरमान का फोन उठाती है और उससे झूठ बोलती है कि वह पीहू के साथ मॉल में है। अरमान सोचता है कि कुछ तो गड़बड़ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by abrargun (@rusha_abrargun_fan9)

रूद्र को पता चला कालिंदी का रूम
पीहू रुद्राक्ष को बताती है कि कालिंदी भाग गई। वंशिका कहती है कि उसकी क्लाइंट के साथ मीटिंग है और वहां से चली जाती है। रुद्राक्ष को पता चलता है कि कालिंदी का कमरा दसवीं मंजिल पर है।

वे पुलिस इंस्पेक्टर को देखकर छिप जाते हैं। रुद्राक्ष पीहू और प्रीशा को बताता है कि पुलिस अधिकारी कालिंदी को सुरक्षा देने के लिए यहां है। रूद्र और सभी ने कालिंदी के साथ वाला कमरा बुक करने का प्लान बनाता है।

रुद्राक्ष ने बुक किया रूम
प्रीशा पीहू से पूछती है कि क्या रुद्राक्ष के साथ होटल में रुकना जरूरी है। पीहू उसे किसी भी बात की चिंता न करने के लिए कहती है। रुद्राक्ष कमरा नंबर 1002 और 1003 बुक करता है।

वह पीहू को प्रीशा का फोन बंद करने के लिए कहता है क्योंकि इससे अरमान प्रीशा की लोकेशन का पता चल जाएगा। प्रीशा कहती है कि वह अपने कमरे के लिए खुद पेमेंट करेगी।

अरमान प्रीशा को फोन करता है लेकिन दूसरी तरफ से कोई जवाब नहीं आता। फिर वह पीहू को कॉल करता है उससे प्रीशा के फोन के बारे में पूछता है। वह उससे झूठ बोलती है कि प्रीशा का फोन चार्ज नहीं है और उससे कहती है कि वे आज नहीं लौट रहे हैं।

अरमान को पता चलता है कि पीहू ने उससे झूठ बोला था। इधर रुद्राक्ष प्रीशा और पीहू से कहता है कि उसे खिड़की से कालिंदी के कमरे में घुसना है। फिर वह जाने लगता है, प्रीशा उसे धीरे से जाने के लिए कहती है। वह फिसल जाता है।

प्रीकैप- रुद्राक्ष कालिंदी से अपने साथी के बारे में बताने के लिए कहता है, वह विद्युत से कुछ करने को कहता है। अरमान को पता चलता है कि रुद्राक्ष कालिंदी के पास है। प्रीशा भी कालिंदी से सच बताने के लिए कहती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close