इस वजह से अरमान को बच्चे की तरह पाल रही है प्रीशा, फ्लैशबैक में सामने आया एक और चौंकाने वाला सच

स्टार प्लस के पॉपुआलर शो ‘ये है चाहतें’ में मेजर ट्विस्ट देखने को मिला है। रुद्राक्ष और प्रीशा की जिंदगी में आए नए तूफान ने दर्शकों को बेहद चौंकाया है। लेकिन शो के मेकर्स ऑडियंस को अभी और सरप्राइज देने वाले हैं। अपकमिंग एपिसोड में कहानी में नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाले है।

एपिसोड की शुरुआत में शारदा प्रीशा को ताना देती है कि उसने पैसे के लिए अरमान से शादी की। वह कहती है कि भगवान ने प्रीशा को अरमान से शादी करने के लिए दंडित किया है। तभी एक शॉकिंग ट्विस्ट देखने को मिलता है। अरमान वहां आता है और प्रीशा को बुलाता है।

शारदा कहती है कि प्रीशा अरमान की पत्नी बनना चाहती थी लेकिन अब उसकी मां बन गई है। प्रीशा फ्लैशबैक में याद करती है कि कैसे उसने अरमान को अपने बच्चे के पास ले जाने के लिए कहा था। अरमान उसे बताता है कि उसका बच्चा रेवती के पास है और वह जानता है कि रेवती अभी कहा रहती है।

सामने आया एक और शॉकिंग ट्रुथ
प्रीशा सोचती है कि बच्चा पाकर वह अरमान को जेल में डाल देगी। अगले दिन, अरमान प्रीशा को रेवती के घर ले जाता है। वह उससे कहता है कि वह पहले रेवती से बात करेगा। वह उसे बाहर इंतजार करने के लिए कहता है और वह घर में प्रवेश करता है।

वह देखती है कि कैसे अरमान एक महिला से बच्चा लेने की कोशिश कर रहा है। रेवती अरमान को चोट पहुँचाती है और बच्चे को लेकर वहाँ से भाग जाती है। अरमान प्रीशा से कहता है कि वह जानता है कि रेवती अब कहाँ जा रही है और फिर वह बेहोश हो जाता है। जिसके नाद प्रीशा सोचती है कि रेवती का पता केवल अरमान ही जानता है।

अरमान बना सात साल का बच्चा
इधर डॉक्टर प्रीशा को बताता है कि अरमान का दिमाग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। उनका कहना है कि ब्रेन हैमरेज के कारण अरमान सात साल के बच्चे की तरह व्यवहार करेगा। उसकी बात सुनकर वह चौंक जाती है। वह उसे बताता है कि अरमान को इलाज से ठीक किया जा सकता है। वह उसे अरमान को मेन्टल हेल्थ क्लिनिक में भर्ती करने का सुझाव देता है।

वह सोचती है कि अगर अरमान मेन्टल हेल्थ क्लिनिक में गया तो उसे उसके बच्चे के बारे में कौन बताएगा। वह उससे कहती है कि अरमान उसके साथ उसके घर में रहेगा। वह उसे एक बच्चे की तरह अरमान की देखभाल करने के लिए कहता है।

सारांश ने मनाया प्रीशा बर्थडे
प्रीशा हकीकत में वापस आती है और वह सोचती है कि वह अपने बच्चे को पाने के लिए कुछ भी कर सकती है। तभी नौकर वहाँ केक लाता है। सारांश कहता है कि वह प्रीशा का जन्मदिन मनाना चाहता है। शारदा उससे कहती है कि वह यह सब नहीं देख सकती और वहां से चली जाती है। वह प्रीशा से एक विश करने के लिए कहता है। प्रीशा उसे अपना गिफ्ट देती है।

वह रूही को गिफ्ट भी देती है। अरमान सारांश का तोहफा यह कहते हुए छीन लेता है कि उसे भी तोहफा चाहिए। प्रीशा उसे वापस करने के लिए कहती है। फिर वह सोचती है कि अरमान रूही की बर्थडे पार्टी को बर्बाद कर सकता है। इधर रूही भी एक शॉकिंग कदम उठती है।

वह प्रीशा को चोट पहुँचाने के लिए रुद्राक्ष का सॉन्ग प्ले करती है। सारांश रूही का बर्थडे केक प्रीशा को देता है। अरमान केक छीन कर खा जाता है। रूही ने सारांश को अपना बर्थडे केक प्रीशा को देने के लिए डांटा। रूही अंदर चली गई फिर शारदा प्रीशा को डांटती है और रूही का पीछा करती है।

इसके बाद पीहू प्रीशा को फोन करती है और उसे बताती है कि उसे सच्चा प्यार मिल गया है और वह उससे शादी करने जा रही है। वह उससे कहती है कि वह कल उससे मिलने आ रही है। प्रीशा उसे बताती है कि वह उसके लिए खुश है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

प्रीकैप – प्रीशा पीहू और उसके होने वाले पति के स्वागत के लिए सब कुछ तैयार करती है। पीहू के फ्यूचर हसबैंड को देखकर सभी चौंक जाते है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter