फ्लैशबैक में जाकर प्रीशा ने खोला अरमान से शादी करने का सच, सामने आएगा पीहू के होने वाले पति का चेहरा

अबरार काजी और शरगुन कौर लूथरा स्टारर शो ‘ये है चाहतें’ में मेजर ट्विस्ट देखने को मिला है। रुद्राक्ष और प्रीशा की जिंदगी में आए नए तूफान ने दर्शकों को बेहद चौंकाया है। लेकिन शो के मेकर्स ऑडियंस को अभी और सरप्राइज देने वाले हैं। अपकमिंग एपिसोड में कहानी में नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाले है।

एपिसोड की शुरुआत में शारदा रुद्राक्ष की मौत के बाद अरमान से शादी करने के लिए प्रीशा को डांटती है। प्रीशा सोचती है कि वह उसे नहीं बता सकती कि उसने अरमान से शादी क्यों की है। वह याद करती है कि रुद्राक्ष की मौत के बाद जेल में उसकी मुलाकात अरमान से कैसे हुई थी।

अरमान उससे पूछता है कि वह उससे मिलने क्यों आई थी। वह उसे बताती है कि रुद्राक्ष मर चुका है और उसे अपने बच्चे के जीने के अलावा और कोई उम्मीद नहीं है। वह उसे अपने बच्चे को उसके पास वापस करने के लिए कहती है। वह उससे कहता है कि उसे उसके लिए कुछ करना है।

फ्लैशबैक में प्रीशा ने अतीत को किया याद
वह उससे फिर से शादी करने और सभी मामलों को वापस लेने के लिए कहता है। वह उसे थप्पड़ मारती है। वह उससे कहता है कि वह उसे थप्पड़ मारकर अपना बच्चा नहीं पाएगी। फिर प्रीशा भ्रम में रुद्राक्ष को बताती है। वह उसे अरमान की हालत के बारे में बताती है।

रुद्राक्ष उसे अपने बच्चे के लिए अरमान से शादी करने के लिए कहता है। वह उसे अपने बच्चे को खोजने के बाद अरमान के साथ सभी संबंध तोड़ने के लिए कहता है। अगले दिन, प्रीशा अरमान से मिलती है और उससे शादी करने के लिए तैयार हो जाती है।

अरमान उससे पूछता है कि उसने अचानक अपना फैसला क्यों बदल दिया। वह उससे कहती है कि एक मां अपने बच्चे के लिए कुछ भी कर सकती है।

प्रीशा ने अरमान से की शादी
प्रीशा उससे कहती है कि उसे शादी के बाद उसे अपने बच्चे के पास ले जाना है। वह उसे एग्रीमेंट पेपर देती है। वह उससे कहता है कि वह किसी को नहीं बता सकती कि उसने उससे अपने बच्चे के लिए शादी की है। वह उस पर सिर हिलाती है।

प्रीशा सोचती है कि वह खेल खेल रहा है लेकिन वह उसे सही समय पर जवाब देगी। इधर राज शारदा से कहता है कि उनके पास अब कोई कमाई नहीं है और वे आर्थिक रूप से समाप्त हो गए हैं। उनका कहना है कि बाकी कर्ज चुकाने के लिए उन्हें यह घर बेचना होगा। शारदा उससे कहती है कि वह प्रीशा से बात करेगी। अरमान और प्रीशा वहां शादी की माला पहनकर आते हैं।

हकीकत में वापस लौटी प्रीशा
शारदा प्रीशा से पूछती है कि यह सब क्या है। प्रीशा उसे बताती है कि उसने अरमान से शादी कर ली है। उनका कहना है कि इस गरीबी से निजात पाने के लिए उनके पास और कोई रास्ता नहीं था। वह उसे बताती है कि अरमान के पास बहुत पैसा है।

शारदा ने उसे थप्पड़ मारा और वह अरमान से शादी करने के लिए उसे फटकार लगाती है। रूही भी प्रीशा से पूछती है कि उसने अरमान से शादी क्यों की। वह कहती है कि प्रीशा ने अरमान से शादी करके उसे और रुद्राक्ष को चोट पहुंचाई। रूही उससे कहती है कि वह प्रीशा से नफरत करती है और ऊपर चली जाती है। अपने अतीत को याद करने के बाद प्रीशा हकीकत में आती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

प्रीशा सोचती है कि जब तक उसे अपना बच्चा नहीं मिल जाता, वह किसी को सच नहीं बता सकती। सारांश उसे बताता है कि आज उसका जन्मदिन भी है इसलिए उन्हें इसे मनाना चाहिए। शारदा इसका विरोध करती है। वह कहती है कि प्रीशा की वजह से सब कुछ बर्बाद हो गया।

वह याद करती है कि कैसे उसने घर को दो हिस्सों में बांटा था। प्रीशा उससे कहती है कि उसे इससे कोई दिक्कत नहीं है। वह सोचती है कि उसे खुशी है कि शारदा घर नहीं छोड़ रही है। रूही शारदा की तरफ जाती है। सारांश प्रीशा से कहता है कि उसे किसी लाइन की परवाह नहीं है। प्रीशा सारांश को गले लगाती है।

प्रीकैप – पीहू अपने होने वाले पति के साथ खुराना हाउस आती है। खुराना उसे देखकर चौंक जाता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter