वापस आई प्रीशा की याददाश्त; सच जानकर शॉक हुआ अरमान, बनाया रुद्राक्ष को मारने का प्लान

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये है चाहतें’ में मेकर्स ने धमाकेदार ट्विस्ट के साथ सबको चौंका दिया है। प्रीशा की याददाश्त वापस लाने की रुद्राक्ष झूठी शादी का नाटक रचता है और इस बीच उसकी कोशिशों का असर भी दिखने लगता है। लेकिन इसके साथ ही कहानी में ऐसा मोड़ आया है जिसने प्रीशा और रूद्र दोनों को मुश्किल में डाल दिया है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे मेकर्स क्या सरप्राइज देते है।

 

एपिसोड की शुरुआत में प्रीशा की याददाश्त पूरी तरह से वापस आ जाती है, वह रुद्राक्ष तक पहुंचने की कोशिश करती है। वह सोचती है कि उसे सब कुछ याद आ गया है और वह रुद्राक्ष को ये बताए बिना मरना नहीं चाहती कि उसे सब कुछ याद है, वह बेहोश हो जाती है। अरमान वहाँ आता है। रुद्राक्ष को होश आ जाता है। वह सोचता है कि उसे प्रीशा को अस्पताल ले जाना होगा।

एडमिट हुई प्रीशा
अरमान प्रीशा को उठाता है और वह उससे कहता है कि वह उसे कुछ नहीं होने देगा। रुद्राक्ष उसे प्रीशा को छोड़ने के लिए कहता है। अरमान उसे बताता है कि उनके पास लड़ने का समय नहीं है। वे प्रीशा को अस्पताल में एडमिट करते हैं। रुद्राक्ष डॉक्टर से प्रीशा को बचाने की गुहार लगाता है। डॉक्टर उसे बताती है कि वह घायल है इसलिए उसे भी इलाज करवाना चाहिए।

रुद्राक्ष ने की प्राथना
रुद्राक्ष शारदा को फोन करता है और उसे सब कुछ बताता है, शारदा उससे कहती है कि प्रीशा को कुछ नहीं होगा। इधर रुद्राक्ष डॉक्टर से प्रीशा की हालत के बारे में पूछता है। डॉक्टर ने उसे बताया कि वह अभी कुछ नहीं कह सकती। वह कहती है कि प्रीशा की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है और उसे ऑब्जरवेशन में रखा गया है।

शारदा वहां आती है। रुद्राक्ष शारदा से पूछता है कि अब वह क्या करेगा। शारदा उसे भगवान से सवाल करने के लिए कहा।

प्रीशा को आया होश
रुद्राक्ष मंदिर जाता है और भगवान से चमत्कार करने और प्रीशा को बचाने के लिए कहता है। सारांश और रूही भी उसके साथ आते हैं। रूही रुद्राक्ष से कहती है कि भगवान निश्चित रूप से प्रीशा को बचाएंगे।

रुद्राक्ष भगवान से प्रीशा को वापस करने के लिए कहता है। इस बीच प्रीशा को होश आ जाता है। वह नर्स से अपने परिवार के बारे में पूछती है। वह कहती है कि उसे खुराना परिवार से कहना है कि उसे सब कुछ याद है।

अरमान हुआ शॉक
प्रीशा नर्स को बताती है कि रुद्राक्ष उसका पति है। वह उसे रुद्राक्ष को लाने के लिए कहती है। नर्स सहमत होती है और कमरे से निकल जाती है। अरमान नर्स से पूछता है कि क्या प्रीशा को होश आ गया। नर्स उसे बताती है कि प्रीशा ने कहा कि रुद्राक्ष उसका पति है।

वह उसकी बात सुनकर शॉक हो जाता है। अरमान दिग्विजय को बताता है कि प्रीशा की याददाश्त वापस आ गई है। दिग्विजय उसे प्रीशा के साथ जाने के लिए कहता है। अरमान कहता है कि वह कुछ करेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AbrarGun (@rusha_abrargun_fan9)

दिग्विजय अरमान से कहता है कि अब अगर प्रीशा को बीता हुआ कल याद आ गया तो वह उसके साथ नहीं जाएगी। अरमान उसे नर्स का ध्यान भटकाने के लिए कहता है ताकि वह नींद की गोली से दवा बदल सके। इसके बाद प्रीशा की दवा की ट्रे में नींद की गोलियां रख देता है। प्रीशा खिड़की से खुराना परिवार को देखती है और इमोशनल हो जाती है।

प्रीकैप : अरमान खुद से कहता है कि अब रुद्राक्ष मर जाएगा, प्रीशा उसकी बात सुनती है और वह रुद्राक्ष को बचाने के लिए रुद्राक्ष की ओर दौड़ती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter