रूद्र-प्रीशा ने पार्टी में एक दूसरे से किया अपने प्यार का इजहार, घर वापस आते ही अरमान करेगा नया धमाका

एपिसोड की शुरुआत में प्रीशा पीहू से पूछती है कि पीहू को यह साड़ी कहाँ से मिली है। प्रीशा को लगता है कि उसने यह साड़ी पहले भी पहनी है।

पीहू उसे बताती है कि यह नई साड़ी है। वह कहती है कि प्रीशा ने पहले भी ऐसी ही साड़ी पहनी होगी। प्रीशा सोचती है कि रुद्राक्ष ने उसे यह साड़ी अतीत में उपहार में दी थी। वे पार्टी के लिए तैयार हो जाते हैं। पीहू प्रीशा की तारीफ करती है।

दिग्विजय को पीहू पर आया गुस्सा
दिग्विजय के पूछने पर पीहू उसे बताती है कि वे पार्टी में जा रहे हैं। प्रीशा कहती है कि वे पीहू की लॉन्च पार्टी में जा रहे हैं। वह कहती है कि पीहू एक सिंगिंग स्टार बनने जा रही है। दिग्विजय खुश होकर पीहू को गले लगाता है। वह उससे पूछता है कि उसने उसे क्यों नहीं बताया।

पीहू उसे बताती है कि रुद्राक्ष खुराना के घर पार्टी है। उसकी बात सुनकर दिग्विजय को गुस्सा आता हैं और वह पीहू को डांटता है।

प्रीशा ने दिग्विजय को समझाया
प्रीशा उससे कहती है कि वह पीहू के खुशी के दिन को बर्बाद कर रहे है। वह कहती है कि यह पीहू के फ्यूचर के बारे में है। वह उसे बताती है कि यह पीहू के लिए इतना बड़ा मौका है। पीहू उससे कहती है कि वह अपने बारे में सोच रही है न कि रुद्राक्ष के बारे में।

वह कहती है कि यह उसका करियर है इसलिए वह रुद्राक्ष की वजह से यह मौका नहीं गंवाना चाहती। उनका कहना है कि उन्हें राज के साथ लॉन्च होने का मौका मिल रहा है।

अरमान ने पार्टी को बताया ड्रामा
प्रीशा दिग्विजय से कहती है कि उन्हें रुद्राक्ष पसंद नहीं है और लॉन्च पार्टी खत्म होते ही वे वापस आ जाएंगे। कंचन उससे कहती है कि उन्हें पीहू की खुशी के बारे में सोचना चाहिए। दिग्विजय पीहू को शुभकामनाएं देते हैं।

जेल में अरमान दिग्विजय से पूछता है कि उसने प्रीशा को खुराना के घर क्यों जाने दिया। दिग्विजय उन्हें लॉन्च पार्टी के बारे में बताते हैं। अरमान उसे बताता है कि सब कुछ रुद्राक्ष का ड्रामा है।

रूद्र-प्रीशा ने साथ में किया डांस
इधर प्रीशा और पीहू खुराना हाउस में एंट्री करते हैं। प्रीशा को फ्लैशबैक आता है कि कैसे वह अतीत में पार्टी में शामिल हुई थी और वह इसके बारे में पीहू को बताती है। पीहू उसे बताती है कि वह उस घर में रहती थी इसलिए हो सकता है कि रुद्राक्ष ने प्रीशा के लिए भी इसी तरह की पार्टी रखी हो।

तभी रुद्राक्ष “मुझसे शादी करोगे” सॉन्ग गाता है। प्रीशा याद करती है कि कैसे उसने पहले उसके लिए वह गाना गाया था। वह उसके साथ डांस करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by abrargun (@rusha_abrargun_fan9)

डांस के दौरान रूद्र कहता है कि वह उसके बिना नहीं रह सकता और उससे बहुत प्यार करता है। प्रीशा भी उससे कहती है कि वह उससे प्यार करती है। वह खुशी से उसे गले लगाता है। वह सोचती है कि उसके साथ क्या हो रहा है।

वह याद करती है कि कैसे उसने उसे मारने की कोशिश की और उसे धक्का देती है और फिर बेहोश हो जाती है। रूद्र विद्युत को डॉक्टर को बुलाने के लिए कहता है। कुछ देर बाद होश आने पर प्रीशा पीहू के साथ घर चली जाती है।

प्रीकैप : अरमान को जमानत मिल जाती है और वह अपने घर वापस आता है। वह प्रेम की नकली दाढ़ी हटा देता है। रुद्राक्ष को देखकर प्रीशा शॉक हो जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter