राज के प्रपोजल को लेकर कंफ्यूज हुई पीहू, अरमान को पता चलेगा शॉकिंग ट्रुथ, रूद्र पर तानेगा बंदूक

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ये है चाहतें’ में प्रीशा की याददाश्त वापस आने के बाद कहानी एक नए मोड़ की तरफ जाती हुई नजर आ रही है। शो में कहानी लगातार दिलचस्प हो रही है। अब यह देखना दिलचस्प होगा की रूद्र और प्रीशा कैसे अरमान का सच सबके सामने लाते है।

एपिसोड की शुरुआत में विद्युत पीहू से पूछता है कि उसने राज के प्रपोजल को स्वीकार क्यों नहीं किया। पीहू उससे कहती है कि उसे उससे सवाल करने का कोई हक नहीं है। वह कहती हैं कि प्रपोजल बड़ी चीज है इसलिए उन्हें सोचने के लिए समय चाहिए।

वह उससे पूछता है कि क्या वह किसी और को पसंद करती है। वह उससे पूछता है कि क्या उसके मन में उसके लिए भावनाएँ हैं। पीहू उसे बकवास बात करना बंद करने के लिए कहती है और वहां से चली जाती है।

पीहू हुई कंफ्यूज
वह सोचती है कि जब वह राज को पसंद करती है तो वह राज के प्रपोजल को स्वीकार करने से क्यों हिचकिचाती है। वह विद्युत के कन्फेशन को याद करती है। प्रीशा के पूछने पर वह उससे झूठ बोलती है कि उसे प्रोजेक्ट की चिंता है। प्रीशा उसे सच बताती है,

पीहू खुश हो जाती है कि प्रीशा की याददाश्त वापस आ गई। फिर वह प्रीशा की मदद करने के लिए तैयार हो जाती है।

अरमान को हुआ पीहू-प्रीशा पर शक
इसके बाद पीहू और प्रीशा अरमान को डॉक्टर कॉन्फ्रेंस के लिए ले आती हैं। अरमान पीहू से पूछता है कि वह उसे अपने दोस्त की पार्टी में क्यों ले आई। प्रीशा उसे बताती है कि उसे बदलाव की जरूरत है। वह सोचता है कि वह जानता है कि वे कुछ योजना बना रहे हैं।

वह उनकी योजना का पता लगाने का फैसला करता है। अरमान पीहू से पूछता है कि यह सब क्या है तो पीहू उसे बताती है कि उसकी दोस्त ने ही यह लोकेशन दी थी। प्रीशा उसे एक बार इनवाइट चेक करने के लिए कहती है।

अरमान ने रूद्र को देखा
पीहू उसे देखती है और कहती है कि कल उसके दोस्त की पार्टी है। अरमान उसे डांटता है और वहां से जाने की कोशिश करता है। उसे पता चलता है कि दरवाजा बाहर से जाम हो गया है। वह वेटर को डांटता है। प्रीशा उसे शांत होने के लिए कहती है और इंतजार करने के लिए कहती है।

इसके बाद डॉ गुप्ता रुद्राक्ष से कहते हैं कि अगर आज उन्हें धोखेबाज डॉक्टर नहीं मिले तो उसे ढूंढना मुश्किल हो जाएगा। तभी अरमान रुद्राक्ष को देखता है और सोचता है कि कुछ गड़बड़ है। वह जाने का फैसला करता है।

वह वेटर को रिश्वत देकर दूसरा रास्ता खुलवाता है। प्रीशा कार लाने जाती है। फ्रॉड डॉक्टर अरमान से बात करता है,अरमान सोचता है कि पीहू को पता नहीं चलना चाहिए कि वह उस डॉक्टर को जानता है। वह ऐसा दिखावा करता है जैसे वह उसे नहीं जानता। पीहू सोचती है कि यही डॉक्टर ही होगा जिसने प्रीशा की यादों को मिटाने में अरमान की मदद की थी। वह रुद्राक्ष इसके बारे में बताती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AbrarGun (@rusha_abrargun_fan9)

प्रीकैप : रुद्राक्ष ने डॉक्टर को धमकाता है। अरमान को पता चलता है कि प्रीशा उसे गलत इंजेक्शन दे रही थी। वह रुद्राक्ष से कहता है कि वह सब कुछ जानता है और फिर वह उसपर बंदूक तान देता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter