नया टर्न : रुद्राक्ष – रेवती की होगी मुलाकात , होटल ब्लू डायमंड में खुलेगा अरमान की मौत का राज !

 

मुंबई : स्टारप्लस का हिट शो “यह है चाहतें” में अब एक और बड़ा ट्विस्ट सामने आगया है फ़िलहाल की कहानी वैसे ही बहुत सारे मोड़ से गुज़र रही थी और अब इस नए ट्विस्ट के आने के बाद शो में एक नया टर्न आजायेगा जहा आपको अब और भी ज्यादा ड्रामा देखने को मिलेगा।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में पुलिस जीपीएस को गिरफ्तार कर थाने ले आती है। पीहू और दिग्विजय ने यह नोटिस किया और इंस्पेक्टर से पूछा कि जीपीएस को क्यों गिरफ्तार किया गया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि अरमान की हत्या के मामले में जीपीएस अब मुख्य संदिग्ध आरोपी है और दिग्विजय को पुलिस ने छोड़ दिया।

पुलिस को इन लोगो पर है शक !
पीहू पूछती है कि यह कैसे हुआ। इंस्पेक्टर का कहना है कि दिग्विजय ने साबित किया कि वह सोहनपुर के एटीएम में 2:50 बजे तक था जब अरमान की हत्या हुई थी, इसलिए नए सबूतों के आधार पर हम उसको छोड़ देते है, पुलिस को यकीन है कि कातिल या तो जीपीएस है या प्रीशा या दोनों ने मिलकर अरमान की हत्या की है।

पुलिस ने जीपीएस और प्रीशा को लिया हिरासत में : पीहू और विद्युत कहते हैं कि वह गलत है। इंस्पेक्टर ने उन्हें उसकी जांच में हस्तक्षेप न करने की चेतावनी दी और कांस्टेबलों से जीपीएस और प्रीशा को दूर ले जाने के लिए कहा। प्रीशा उससे 2 मिनट के लिए अपने पति से बात करने की रिक्वेस्ट करती है। इंस्पेक्टर परमिट देता है। प्रीशा रुद्र से अरमान के कॉल रिकॉर्ड की जांच करने के लिए कहती है क्योंकि कातिल अरमान को पहले से जानता होगा और उसे पहले से कॉल करने के बाद उससे मिलने गया होगा , जैसे पुलिस को लगता है कि अरमान को मारने के लिए उसका और जीपीएस का एक आदर्श वाक्य है, यहां तक ​​कि हत्यारे का भी एक आदर्श वाक्य होना चाहिए। रुद्र ने हत्यारे को खोजने और जल्द ही उसे और जीपीएस को जेल से छोड़ने का वादा किया।

रुद्र इंस्पेक्टर के पास जाता है और पूछता है कि क्या वह अरमान की हत्या के दिन के कॉल लॉग की जांच कर सकते है। इंस्पेक्टर गुस्सा हो जाता है और रुद्र को उसे इस में नहीं पढ़ाने की चेतावनी देता है। रुद्र उसे कॉल लॉग दिखाने की बहुत रिक्वेस्ट करता है। इंस्पेक्टर मना करदेता है। रुद्र एक तकनीशियन को बुलाता है जो उसे कॉल लॉग प्राप्त करने में मदद करेगा।

होटल ब्लू डायमंड में खुलेगा अरमान की मौत का राज !
उसने 3 अज्ञात नंबरों को नोटिस किया और उन्हें कॉल किया। पहला और दूसरा नंबर अरमान के ऑफिस का नंबर और टेलीकॉलर का नंबर निकला। एक तीसरा नंबर एक कैब ड्राइवर का निकला, जो काफी छानबीन के बाद बताता है कि अरमान ने एक टैक्सी बुक की थी, लेकिन उसमें सवार नहीं हुए। रुद्र सोचता है कि अरमान एक टैक्सी का उपयोग कर एक हत्यारे से मिलना चाहता था और पूछता है कि अरमान की ड्रॉप लोकेशन क्या थी। ड्राइवर का कहना है कि होटल ब्लू डायमंड।

रुद्राक्ष – रेवती की होगी मुलाकात
मीडिया रिपोर्ट्स की मने तो अब जल्द ही रुद्राक्ष और रेवती की आमने सामने मुलाकत होने वाली है,जहा पे ये बात तो सच है की अरमान की हत्या का रेवती के साथ कोई न कोई कनेक्शन जरूर है , और साथ ही प्रिशा का वो बच्चा भी अब जल्द ही रुद्राक्ष को मिलने वाला है

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter