अपनी जान पर खेल कर प्रीशा ने बचाई अरमान कि जिंदगी ,रुद्र के आँखों से आए आंसू !

 

मुंबई : मनोरंजन के दुनिया का सबसे ज्यादा ड्रामे वाला शो “यह है चाहतें” में अब नए नए ट्विस्ट और टर्न आते जा रहे है जहा एक तरफ तो रुद्राक्ष पीहू से नकली शादी कर के जानबूझ के उसके संग रहने को तैयार होगया है वही अरमान प्रीशा के सामने नाटक कर रहा है छोटे बच्चे होने का जिसका पता सारांश और रूही को लग गया है वो दोनों इसकी साजिश का पर्दाफाश करने में लगे है

लेटेस्ट एपिसोड कि शुरुवात एक जोकर अरमान की जैकेट में बम फिट करता है और उसे छोड़ने के लिए 15 मिनट के अंदर 1 करोड़ रुपये नकद मांगता है। अरमान प्रीशा आंटी से उसे बचाने की विनती करता है और सोचता है कि क्या ये कोई रुद्र और उसके बच्चों का प्लान है। अरमान पीहू को याद करते हुए याद करता हैं कि रुद्र उन्हें बेनकाब करने के लिए कुछ प्लान कर रहा है। मसख़रा बम टाइमर सेट करता है और कहता है कि अगर 15 मिनट में उसे पैसे नहीं दिए गए तो अरमान कि जान चली जायेगी ।

प्रीशा इसलिए बचाएगी अरमान कि जान !
प्रीशा सोचती है कि अगर अरमान मर जाता है तो वह नहीं जान सकती कि उसका बेटा कहां है और मसखरे से 1 करोड़ रुपये की व्यवस्था करने का वादा करती है। वह रुद्र से उसे 1 करोड़ रुपये देने की रिक्वेस्ट करती है। रुद्र कहता है कि वह उस अरमान को क्यों बचाएगा और वह चाहकर भी 15 मिनट में 1 करोड़ रुपये की व्यवस्था नहीं कर सकता।

अरमान के लिए प्रीशा बेचदेगी अपने सारे गहने
रुद्र याद करता है कि उसने अरमान को डराने और उसका पर्दाफाश करने के लिए एक नकली बम का इंतजाम किया था। वह सोचता है कि अरमान को दौड़ना शुरू कर देना चाहिए और सभी को बता देना चाहिए कि वह बच्चे की तरह अभिनय कर रहा है। प्रीशा अरमान कि जिंदगी को बचाने के लिए जोकर को देने के लिए अपने सारे गहने और पैसे पैक करती है। अरमान सोचते हैं कि क्या उन्हें दौड़कर खुद को एक्सपोज करना चाहिए या इंतजार करना चाहिए।

अरमान के पिता दिग्विजय ने भी नहीं दिए पैसे
मसख़रा सभी बच्चों को बाहर भेजने के लिए कहता है। प्रीशा उसे गहने और पैसे देती है और कहती है कि इसकी कीमत 25 लाख रुपये है, वह उसे बाकी पैसे बाद में देगी। विदूषक का कहना है कि वह मूर्ख नहीं है और उसे पैसे देने की धमकी देता है वरना वह रिमोट से बम चलाएगा और अरमान को उड़ा देगा। प्रीशा उस से किसी तरह अरमान को बचाने के लिए विनती करती है । दिग्विजय का कहना है कि उनके पास एक करोड़ नहीं है और इसे व्यवस्थित करने के लिए समय चाहिए।

दिग्विजय अरमान के बदले जोकर के खाते में पैसे ट्रांसफर करने का वादा करता है। मसख़रा पूछता है कि क्या उसे लगता है कि वह अपने सभी विवरण देने के लिए पागल है और गिरफ्तार हो गया है और अभी रिमोट बटन दबाने की धमकी देता है। प्रीशा नहीं करने की रिक्वेस्ट करती है। रूही और सारांश रुद्र पूछते हैं कि अरमान अभी भी बच्चे की तरह क्यों एक्टिंग कर रहा हैं, ऐसे तो उनकी योजना फ़ैल हो जाएगी।

अपनी जान पर खेल कर प्रीशा ने बचाई अरमान कि जिंदगी
रुद्र का कहना है कि वह अरमान को जानता है जो एक कायर है और वह भागने की कोशिश करेगा, वह हैरान है कि प्रीशा अरमान को क्यों बचाना चाहती है। उन्होंने प्रीशा को गायब देखा। प्रीशा बालकनी की रेलिंग पर चलती है और अपनी जान जोखिम में डालकर जोकर और अरन तक पहुंचती है। वह जोकर को पीछे से धक्का देती है और उसे नीचे गिरा देती है। अरमान रोते हुए कहते हैं कि उन्हें गंदे अंकल से डर लगता है।

पिहू ने किया प्रीशा पर कटाक्ष
प्रीशा अरमान के शरीर से जैकेट निकालती है यहाँ पर बम लगा होता है । पिहू कमेंट करती है कि उसे नहीं पता था कि प्रीशा अरमान से इतना प्यार करती है कि वह उसे बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल सकती है। मसख़रा कहती है कि अरमान को बचाने के लिए उसके पास केवल 30 सेकंड बचे हैं। अरमान को लगता है कि प्रीशा उसे बचा रही है क्योंकि वह जानता है कि उसका बच्चा कहाँ है, रुद्र को इसके बारे में नहीं पता है और इसलिए वह उसे मारने की कोशिश कर रहा है

यह होता है बस एक मजाक
वह वहां से कूद जाएगा और अपनी जान बचा लेगा, प्रीशा को मरने दो। प्रीशा उसे रोकती है और उसे बचाने का वादा करती है। वह जैकेट को हवा में फेंकती है, बम फटता है और रंगीन कागज के टुकड़े चारों तरफ फैल जाते हैं। मसख़रा हँसता है और कहता है कि यह एक मज़ाक था। प्रीशा ने उसे थप्पड़ मारा और कहा कि ऐसा मजाक कौन करता है ।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close
x