वकील के निवास पर हथियार बंद बदमाशों ने की फायरिंग : घटना के बाद बाइक पर सवार होकर भागे

Datia news : दतिया । मंगलवार शाम बाजार में बाइक सवार बदमाशों द्वारा खुलेआम कट्टे से फायर किए जाने दुकानदार दहशत में आ गए। घटना के बाद आनन फानन में दुकानदारों ने शटर डालना शुरू कर दिए। बदमाश भरे बाजार में कट्टा लहराते हुए बाइक से भाग निकले। घटना की सूचना पर एसडीओपी प्रियंका मिश्रा एवं कोतवाली टीआई विजय सिंह तोमर मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की।

बदमाश युवक वरिष्ठ भाजपा नेता एवं एडवोकेट राजेंद्र नागार्च के घर के बाहर बाइक से आए थे। जहां उन्होंने कट्टे से फायर किए और इसके बाद वापिस टाउनहाल की ओर भाग निकले।

एडवोकेट नागार्च के घर पर फायरिंग की इस घटना को लेकर पुलिस ने उनके निवास पर पहुंचकर जानकारी ली। साथ ही हमलावरों के बारे में सुराग तलाशे। बताया जाता है कि घटना के बाद नगार्च परिवार के सदस्यों ने भी हथियार बंद बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वह बाइक पर सवार होकर भाग निकले।

फिलहाल पुलिस ने बदमाशों के बारे में किसी जानकारी का खुलासा नहीं किया। वहीं तिगैलिया पर लगे सीसीटीवी कैमरों में भी बदमाशों के फुटेज आने की बात कही गई है। पुलिस इस सबको लेकर जांच में जुटी है।

शहर में बढ़ रही फायरिंग की घटना : बीच शहर में अवैध हथियारों से फायरिंग करने की घटनाएं लगातार घट रही हैं। इससे पहले तलैया मोहल्ले में भी कुछ युवकों ने बीच बाजार में कट्टे से दोपहर के समय लगातार कई फायर किए थे। जिसके कारण आसपास दहशत फैल गई थी।

इस घटना के आरोपितों का सीसीटीवी फुटेज सामने आने पर पुलिस ने इन बदमाश युवकों को गिरफ्तार किया था। इसी तरह अभी 4 मई को ही सराफा व्यापारी और उसके पुत्र को कट्टे से गोली मार देने की घटना घटित हो चुकी है। शहर के अन्य हिस्सों में भी पिछले दिनों फायर होने की वारदात हुई थी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter