नया ट्विस्ट : रेवती को गिरफ्तार करवाएगा सम्राट , नयन के दिल में बनाएगा अपने लिए जगह

मुंबई : स्टार प्लस का ब्लॉकबस्टर शो “यह है चाहतें” में अब एक मजेदार ड्रामा देखने को मिलेगा जहा कहानी में अब एक बार फिर यु टर्न आने वाला है जहा अब नए नए ट्विस्ट से दर्शको को सीरियल और भी ज्यादा पसंद आने वाला , मेकर्स ने स्टोरी में कुछ बदलाव किया है जिसके बाद शो अब फिरसे TRP में अपना कब्ज़ा कर लेगा।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात मालती को अस्पताल ले जाने से होती है जहा डॉक्टर उसका इलाज करते हैं और परिवार को बताते हैं कि उसे तुरंत और खून की जरूरत है। सम्राट मोहित से मालती के लिए रक्त की व्यवस्था करने के लिए कहता है। डॉक्टर कहते हैं कि उनके पास इतना समय नहीं है और उनमें से एक को रक्तदान करना चाहिए। मोहित कहते हैं कि आइए हम ब्लड ग्रुप की जांच करवाते हैं। सैम का कहना है कि वह भी अपना ब्लड ग्रुप चेक करवाएगा क्योंकि कभी-कभी परिवार के सदस्यों का ब्लड मैच नहीं होता है।

नयन ने दिया मालती को खून
ब्लड टेस्ट के बाद नयन का ब्लड मैच हुआ। वह सैम को अपना मोबाइल और पर्स रखने के लिए कहती है और रक्तदान करती है। डॉक्टर परिवार को बताते हैं कि समय पर रक्त उपलब्ध होने से वे मालती को बचा सकते थे। नयन मोहित और ईशानी को घर जाने के लिए कहता है क्योकि वो मालती के साथ है।

सम्राट ने बनाया ये बड़ा प्लान
इधर रेवती सोचती है कि इससे पहले कि वह जाग जाए और उसे बेनकाब कर दे, उसे मालती को खत्म करने की जरूरत है। वह एक नर्स का वेश धारण करती है और मालती को मारने के लिए उसके कमरे में आती है। जब रोशनी चालू होती है और नयन के साथ सैम प्रवेश करता है तो वह उसे तकिए से गला घोंट देती है। सैम अपना मुखौटा हटा देता है और कहता है कि वह भी उसकी सच्चाई सुनकर चौंक गया था।

सबके सामने आई रेवती की असलियत
वह पूछता है कि क्या उसने सोचा था कि वह पाप करने के बाद बच जाएगी और यह बताती है कि जिसे वह मारने की कोशिश कर रही थी वह मालती नहीं है और उसने उसे बेनकाब करने के लिए एक जाल बिछाया था। नयन मालती को व्हीलचेयर पर लाती है। रेवती समझाने की कोशिश करती है। सैम ने उसे और गुंडे के कबूलनामे के वीडियो को देखकर झूठ बोलना बंद करने के लिए कहा। मालती उसे बताती है कि सीढ़ियों से गिरने से पहले उसने नयन को वीडियो भेजा था।

रेवती को पुलिस के हवाले करेगा सम्राट
रेवती ने सम्राट को इमोशनल ब्लैकमेल करते हुए कहा की उसका बेटा अपनी माँ के खिलाफ जा रहा है जिसने उसे इतना बड़ा किया और एक लड़की की वजह से वो अब ये कर रहा है। सैम कहता है कि यह जो भी अपने किया वो ठीक नहीं है, रेवती पूछती है कि अब वह उसके साथ क्या करेगा। वह कहता है कि उसके पास नहीं है, लेकिन कोई अन्य विकल्प नहीं है। वह उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को फोन करता है। रेवती का कहना है कि वह अपनी माँ के साथ ऐसा नहीं कर सकता, फिर रेवती कमरे में आग बुझाने का स्प्रे करती है और भाग जाती है। पुलिस उसकी तलाश में जाती है।

कुछ समय के बाद पुलिस सैम से मिलने जाती है और उसे बताती है कि वे रेवती को अभी तक नहीं पकड़ सके हैं। सैम उन्हें उसकी तलाश जारी रखने के लिए कहता है। नयन ने सम्राट को उसकी माँ के खिलाफ जाने और उसका समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया। सैम का कहना है कि उसने लिए ऐसा नहीं किया, एक बेटा कभी नहीं चाहता कि उसकी मां एक अपराधी हो, उसने उसकी वजह से सच्चाई सीखी ।

आलिया और रेवती हुए एक
प्रेम का कहना है कि सैम ने अभी तक उसे अपने बेटे के रूप में स्वीकार नहीं किया है। चिंटू पूछता है कि वह क्या चाहता है। प्रेम कहता है कि वह सैम और नयन को हमेशा के लिए एक करना चाहता है। चिंटू कहते हैं कि वे कुछ योजना बनाएंगे। रेवती आलिया से मिलती है और उसे नयन से बदला लेने और उसे बर्बाद करने के लिए कहती है। आलिया आश्वासन देती है कि वह नयन और सैम को एकजुट नहीं होने देगी और नयन के जीवन को बर्बाद कर देगी।

Precap : चिंटू और प्रेम नयन और सैम को एक कार में बंद कर देते हैं। ड्राइवर ईशानी को सूचित करता है कि सैम की कार में एसी की समस्या है और मरम्मत की जरूरत है। ऑक्सीजन की कमी के कारण नयन और सैम को सांस लेने में तकलीफ महसूस होती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter